Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Politics: सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान को करना पड़ा...

Rajasthan Politics: सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान को करना पड़ा विरोध का सामना, काले झंडे दिखाया

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan Politics: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान को कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा।

यूथ कांग्रेस ने केजरीवाल और मान को काले झंडे दिखाया और यूथ कांग्रेस अध्यक्ष करण सहारन के नेतृत्व में सुखाड़िया सर्कल के पास विरोध प्रदर्शन शुरू किया। पुलिस सहारन और यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को ले गई। भाजपा नेता संजय मुंद्रा के नेतृत्व में विरोध में नारेबाजी की गई।

सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा

मान पर केमिकल युक्त दूषित पानी को नहीं रोकने का आरोप लगाया गया था। केजरीवाल और मान ने आज पंजाब से सटे राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक जनसभा को संबोधित किया और सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा। आप ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल के आने से पहले 15-20 लोग रामलीला मैदान में आए और कुर्सियों को फेंक दिया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल और भगवंत मान का विरोध किया

केजरीवाल का इशारा कांग्रेस की ओर था।बता दें कि केजरीवाल और मान ने पंजाब से सटे श्रीगंगानगर जिले में जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल और भगवंत मान का विरोध किया। भाजपा नेता संजय मुंद्रा के नेतृत्व में विरोध में नारेबाजी की गई। कार्यकर्ताओं ने काले दूषित पानी का विरोध किया आरोप लगाया कि नहरों के जरिए पंजाब से केमिकल युक्त दूषित पानी आ रहा है पंजाब सरकार समस्या से निजात नहीं पा रही है।

गहलोत साहब ने जगह-जगह अपने होर्डिंग लगा रखे हैं

सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी-कांग्रेस ने मिलकर भ्रष्टाचार किया है।बेचारा सचिन पायलट रोते-बिलखते मर गया, लेकिन गहलोत कार्रवाई नहीं कर रहे।कहा जाता है कि वसुंधरा मेरी बहन जैसी दिखती हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गहलोत साहब ने जगह-जगह अपने होर्डिंग लगा रखे हैं। गंगानगर और स्टेडियम।मैं श्री गहलोत जी से कहना चाहता हूं कि अगर उन्होंने 5 साल काम किया होता तो उन्हें यह घिनौनी हरकत नहीं करनी पड़ती।

गहलोत ने पांच साल काम नहीं किया

केजरीवाल के मुताबिक लोगों ने कहा कि गहलोत ने सारे होर्डिंग आपको दिखाने के लिए लगाए हैं। केजरीवाल ने कहा कि हमारे आने से पहले यहां 15-20 लोग आए थे। वे कुर्सियों को ऊपर-नीचे फेंक रहे थे। यह कायरों की करतूत है। यह कायरों की करतूत है।

गहलोत जी 5 साल काम करते तो आप नहीं करते यह सब करने की जरूरत है। आपका काम खुद बोलता है। केजरीवाल ने कहा कि गहलोत ने पांच साल काम नहीं किया। इसलिए केजरीवाल की रैली को बिगाड़ने की जरूरत है।आप राजस्थान की जनता के दिल में बसते तो आज चैन की नींद सो रहे होते।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ: गहलोत और राजे पर केजरावाल ने किया कटाक्ष, कहा-राजस्थान में ‘भाई-बहन की राजनीति’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular