Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातRAJASTHAN: Jaya Kishori ने गुस्सा कम करने का बताया मंत्र, बताया सॉरी...

RAJASTHAN: Jaya Kishori ने गुस्सा कम करने का बताया मंत्र, बताया सॉरी बोलने का सही वक्त

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), RAJASTHAN: राजस्थान की कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी (Jaya Kishori) को आज भारत ही नहीं बल्कि पूरा विदेश जानता है। वह हर जगह अपने भजनों और मोटिवशेनल भाषण की वजह से पहचानीं जाती हैं। उनके भजनों की तो दिवानगी इतनी हैं कि कुछ मिनटों में ही करोड़ों लोग इकट्ठे हो जाते हैं।

 सोशल मीडिया पर भी बहुत ज़्यादा फैन फॉलोइंग है

इसके अलावा जया किशोरी की सोशल मीडिया पर भी बहुत ज़्यादा फैन फॉलोइंग है। यह सबसे ज्यादा युवा पीड़ी के बीच फ़ेमस है। जया किशोरी कि मोटिवशेनल वीडियो बहुत अच्छी होती हैं। जिसे युवा पीढ़ी खूब सुनती और देखती है और पसंद भी करती है। बचपन से ही जया किशोरी भजन गा रही हैं। उनका कहना हैं कि भगवान से जुड़ा रहना उनको अधिक पसंद है।

“राधा” नाम का जाप करें उससे मन में शांति मिलेगी

जया किशोरी अपनी मोटिवशेनल वीडियोज के जरिए लोगों को जिंदगी जीने की सही मक़सद बताती हैं। हाल ही में जया ने गुस्से को कम करने का मंत्र लोगों के साथ शेयर किया है उनका कहना है कि जब भी आपको ग़ुस्सा आये तो तुरंत “राधा” नाम का जाप करें उससे मन में शांति मिलेगी और आपका ग़ुस्सा शांत रहेगा।

एक वीडियो में सॉरी बोलने का सही वक्त भी बताया

जया किशोरी ने अपने एक वीडियो में सॉरी बोलने का सही समय भी बताया है। उन्होंने वीडियो में कहा कि जब भी आपको अंदर से लगे की आपसे गलती से हुई है और आपकी गलती है तो उसी वक्त सॉरी बोल दें। इससे आपको काफी अच्छा लगेगा। उनका कहना हैं कि अगर आप ये चीजें जीवन में कर लेते हैं तो आपको जीवन में कभी हार नहीं मिलेगी और ना ही आपको आगे बढ़ने से कोई रोक सकता है।

ALSO READ: BSF जवानों ने भारत- पाक बॉर्डर पर दो घुसपैठिए को किया ढेर, हेरोइन के पैकेट बरामद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular