Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Assembly Election 2023: ओम पहाड़िया के BJP ज्वाइन करने के बाद...

Rajasthan Assembly Election 2023: ओम पहाड़िया के BJP ज्वाइन करने के बाद एक्टिव हुए रंधावा,बनाया ये खास प्लान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Assembly Election 2023: इस साल के अंत तक राजस्थान समेत कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। विधानसभा चुनाव से पहले कई नेता अलग-अलग पार्टियों में शामिल हो रहे हैं। जिसकी सुगबुगाहट भी तेज हो गई है।

कांग्रेस को एक बड़ा झटका माना जा रहा है

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया के बेटे ओमप्रकाश पहाड़िया ने सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए हैं। जिससे कि कांग्रेस को एक बड़ा झटका माना जा रहा है। ओमप्रकाश पहाड़िया के भाजपा में शामिल होने के बाद राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अपने एक्टिविटी को तेज कर दी है।

पीसीसी कार्यालय बुलाकर बातचीत की है

रंधावा ने कांग्रेस के कई दिग्गज के परिवारों के सदस्यों को पीसीसी कार्यालय बुलाकर बातचीत की है। रंधावा से मिलने के बाद विवाह माथुर ने कहा कि यह बहुत ही अच्छी पहल है। क्योंकि कई लोगों में बहुत दूरियां बन गई थी। जिसे मुलाकात और बातचीत के जरिए खत्म की जा सकती है।

सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जिन परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर बातचीत की उसमें कई लोग आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टिकट की दावेदारी भी कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया की बहुआरा पहाड़िया से मुलाकात कर कहा कि सब कुछ ठीक है।

माथुर का परिवार चुनाव में जाने की तैयारी में है

तमाम नेताओं से मुलाकात के बाद यह बात तो स्पष्ट हो गई है कि जो टिकट की दावे कर रहे हैं उनके मन की बात समझी जा चुकी है। आगे आने वाले राजस्थान के विधानसभा चुनाव में पहाड़ी और माथुर का परिवार चुनाव में जाने की तैयारी में है।

ALSO READ: BJP के महा जनसम्पर्क अभियान की सभा को राजे ने किया सम्बोधित, कहा-मुख्यमंत्री जी को जरूर रोजगार मिल गया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular