Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Crime News: प्रेग्नेंट मां ने अपने 4 मासूमों की हत्या कर...

Rajasthan Crime News: प्रेग्नेंट मां ने अपने 4 मासूमों की हत्या कर अनाज के ड्रम में डालकर शवों को ढ़क्का, फिर खुद लगाई फांसी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ),Rajasthan Crime News: राजस्थान के पश्चिमी क्षेत्र बाड़मेर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जी हां एक उर्मिला नाम की महिला ने अपने ही 4 मासूम बच्चों की हत्या कर उनके शवों को ड्रम में बंद करके रख दिया। इसके बाद उस महिला ने खुद को भी फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह दिल दहला देने वाली घटना से बाड़मेर जिले में हर कोई हैरान है। आपको बता दें कि उर्मिला की तीन बेटियां और एक बेटा था।

4 बच्चों के शवों मिले अनाज के ड्रम

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चारों बच्चों के शवों को अनाज के ड्रम से निकल कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि घटना शनिवार शाम को बाड़मेर जिले के मंडली पुलिस थाना क्षेत्र की हैं। जहां एक मां ने अपने 4 बच्चों की हत्याकर खुद को भी फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

महिला ने पहले की 4 बच्चों की हत्या

बाड़मेर जिले के मंडली पुलिस थाना अधिकारी कमलेश ने बताया कि महिला ने पहले अपने चारों बच्चों की हत्या कर के घर मे रखे अनाज के ड्रम में डालकर ड्रम का ढक्कन बंद कर दिया। फिर खुद महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच अधिकारी ने बताया कि पांचों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। शुरुआती जांच में आत्महत्या का मामला होने का संदेह प्रतीक होता है। मंडली थाना अधिकारी कमलेश ने आगे बताया कि बालियावास गांव की रहने वाली 27 वर्षीय उर्मिला ने अपने चार बच्चों भावना (8 वर्ष) विक्रम (5 वर्ष) वृंदा (3 वर्ष) मनीषा (2 वर्ष) को अनाज के ड्रम में डालकर ड्रम का ढक्कन बंद कर दिया।

महिला का पति जॉब पर गया हुआ था

पुलिस ने बताया कि इस घटना के वक्त महिला का पति जेठाराम मजदूरी के लिए जोधपुर के बालेसर गया हुआ था। जेठाराम के रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि जब शाम के समय में उर्मिला और उसके बच्चे नहीं दिखे तो पास में रह रहे जेठाराम के रिश्तेदार उसके घर पहुंचे। रिश्तेदारों ने उर्मिला को फांसी के फंदे पर झूलते देखा। रिश्तेदारों में जब बच्चों की तलाश की तो वह देख कर हैरान हो गए घर मे रखे अनाज के ड्रम के अंदर चारो मासूम मृत मिले। इसके बाद रिश्तेदारों ने पुलिस को मामले की सूचना दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 5 शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया ।

यह मामला पति-पत्नी के बीच अनबन का है

मंडली पुलिस थाना अधिकारी ने बताया कि पहली नजर में यह पति-पत्नी के बीच अनबन के चलते इस महिला ने अपने बच्चों अनाज के ड्रम में डालकर हत्या करने के बाद आत्महत्या करने का मामला नजर आ रहा है। थाना अधिकारी ने बताया कि इस मामले की अन्य एंगल से भी जांच की जा रही है। साथ ही महिला के घरवालों को भी सूचित कर दिया गया है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular