Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातPM Modi's visit to Rajasthan: राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे पहले...

PM Modi’s visit to Rajasthan: राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे पहले किया हुआ वादा पुरा, आएंगे आबूरोड

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)PM Modi’s visit to Rajasthan: राजस्थान में विधानसभा चुनाव में बहुत कम समय बचा है। जिसके चलते सभी पार्टी के बड़े-बड़े नेता, मंत्री चुनाव का प्रचार प्रसार करने प्रदेश में लगातार दौरा पर है। लेकिन इस बार कोई नेता या मंत्री नही बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीजेपी की पकड़ को और मजबुत करने के लिए राज्य में कई परियोजनाओं का शुभारंभ भी करेंगे। आपको बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी आज राजस्थान पहुंच गए है।

ये पीएम मोदी का कोई पहला या दुसरा दौरा नही है बल्कि बीते 8 महीने में यह उनका पांचवा दौरा है। आज प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान के राजसमंद और सिरोही का दौरा करेंगे। यहां वे 5 जिलों की 26 विधानसभा सीटों को साधेंगे। लेकिन उनका फोकस सिरोही, राजसमंद जालोर, पाली और उदयपुर जिले की सीटों पर होगा। विधानसभा की इन 26 सीटों में से 19 पर बीजेपी का कबजा है। बीजेपी राजस्थान में पहले से मजबूत अपने इस गढ़ पर पकड़ और 7 मजबुत करना चाहती है। पीएम मोदी अपने दौरे के दौरान राजस्थानवासियों को 5500 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात भी देंगे।

10 बजे बाद जब पीएम मोदी आबूरोड आए थे

इससे पहले 30 सितंबर को रात के 10 बजे बाद जब पीएम मोदी आबूरोड आए थे, तब ज्यादा रात होने के कारण वे सभा को संबोधित नहीं पाए थे। पीएम मोदी भले ही सभा को संबोधित नहीं पाए हो, लेकिन उस समय पीएम मोदी ने लोगों से उनका प्यार ब्याज समेत चुकाने का वादा किया था।

इसी वादे को निभाने के लिए पीएम मोदी आज आबू रोड भी आएंगे। बता दें कि पीएम मोदी के आबूरोड आने का खास कारण यह है, कि वह लोगों को यह संदेश देना चाहते है कि वे जो वादा करते हैं वह निभाते हैं। बता दें कि आबूरोड में पीएम मोदी की सभा होगी

नरेन्द्र मोदी 1 नवंबर को मानगढ़ धाम आए थे

उसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 1 नवंबर को मानगढ़ धाम आए थे। उनके बाद 28 जनवरी को भीलवाड़ा के आसींद आए थे। आसींद के बाद 12 फरवरी को प्रधानमंत्री दौसा आए थे।

PM बनने के बाद मोदी ने किए पहली बार आराध्य श्रीनाथजी के दर्शन 

प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी पहली बार जन-जन के आराध्य श्रीनाथजी के दर्शन किए। श्रीनाथजी के दर्शन के बाद वे नाथद्वारा में विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। उसके बाद आबूरोड में जनसभा को संबोधित किया।

आपको बता दें कि जनसभा में 1 लाख लोगों की भीड़ जुटने की उम्मीद जताई गई थी। उसके बाद पीएम ब्रह्मकुमारी में विभिन्न कार्यों का लोकार्पण करेंगे। पीएम मोदी की सुरक्षा व्यवस्था के लिए 13 आईपीएस और 4000 पुलिसकर्मियों ने सुरक्षा का मोर्चा संभाल रखा है।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular