Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातManushi Chillar: मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर एक बार फिर आएंगी बॉलीवुड में...

Manushi Chillar: मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर एक बार फिर आएंगी बॉलीवुड में नजर, लिस्ट में ये फिल्में

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Manushi Chillar: 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी चिल्लर ने बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है। जैसा कि सभी को पता है कि मानुषी ने अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म “पृथ्वीराज चौहान” से बॉलीवुड में एंट्री ली थी लेकिन यह फिल्म सिनेमा घरों पर इतना कमाल नही दिखा सकी और फ्लोप हो गई। आपको बता दें कि मानुषी चिल्लर जल्द ही “कान्स” फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू करने वाली हैं।

मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर की फिल्म “कान्स”

मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अनुष्का शर्मा के साथ एंट्री लेने वाली है। यह कान्स फिल्म फेस्टिवल फ्रेंच रिवेरा में 16 से 27 मई तक चलेगा वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है वह सिनेमाघरों में महिलाओं का सम्मान करने के लिए हॉलीवुड अभिनेत्री केट विंसलेट के साथ नजर आएंगी और भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

फिल्म में जॉन इब्राहिम उनके साथ होंगे

अगर मानुषी के काम के बारे में बताएं तो वह जल्द ही तेहरान में नजर आएंगे जिसमें जॉन इब्राहिम उनके साथ होंगे। इसके साथ ही वह ऑपरेशन वैलेंटाइन में वरुण तेजा के साथ दिखने वाली हैं। इसके अलावा अली अब्बास ज़फर की छोटे मिया बड़े मिया में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ के साथ भी वह जल्द नजर आने वाली हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular