Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातMalaika Arora: मलाइका अरोड़ा 49 साल की होने के बावजूद दिखती है...

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा 49 साल की होने के बावजूद दिखती है 28 की, जानें राज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Malaika Arora: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा 49 साल की होने के बावजूद आज की नई एक्‍ट्रेस को अपने फिटनेस से मात देती है।

मलाइका अक्सर ही अपनी फिटनेस और टोन्‍ड बॉडी से हर किसी को हैरान कर देती है। आए दिन मलाइका अक्सर ही अपनी फिटनेस बॉडी से सुर्खियों में बना रहती है।

मलाइका की परफेक्ट बॉडी और टोन्ड फिगर

मलाइका अरोड़ा बेशक एक्टिंग के दम पर बड़े पर्दे पर कोई खास कमाल न दिखा पाई हो, लेकिन अपनी सिजलिंग हॉट अदाओं से आज भी फैंस पर जादू चलाती रहती है।

साथ ही मलाइका अपनी परफेक्ट बॉडी और टोन्ड फिगर से आज भी कई लोगों को आकर्षित करती है। बता दें, मलाइका के हॉटनेस और परफेक्ट बॉडी का राज योग आसन हैं।

मलाइका के योग और वर्कआउट सेशंस की तस्वीरें

जिसका खुलासा मलाइका अक्सर अपने योग और वर्कआउट सेशंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर करती रहती हैं। बता दें, कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर टोन्ड बॉडी के लिए तीन आसन बताए थे। जिसमें वृक्षासन, नौकासन और उत्कटासन शामिल है।

मलाइका करती है यह योगासन

अगर आपको भी मलाइका जैसी टोन्ड बॉडी चाहिए, तो इन तिन योगासनों को अपनी डेली रूटीन में शामिल करना होगा। क्योंकि मलाइका ने अनुसार वक्षासन करने से “वृक्षासन दिमाग और शरीर में बैलेंस बनाता है।” वही नौकासन करने से, “यह आसन पेट के आसपास जमी चर्बी को घटाने में कारगर है।” साथ ही उत्कटासन पैर, पीठ और कमर में मजबूती और लचीलापन लाकर टोन्ड बॉडी बनाने में सहायक करता हैं।

बता दें फिटनेस के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने एक्स हसबैंड और अपने लव लाइफ को भी लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular