Wednesday, July 3, 2024
Homeकाम की बातMadhuri Dixit Birthday: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के जन्मदिन पर यह फैन...

Madhuri Dixit Birthday: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के जन्मदिन पर यह फैन करता है नेशनल हॉलीडे की मांग, 15 सालों से मना रहे है बर्थडे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Madhuri Dixit Birthday: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल और डांसिंग गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना 56वां जन्मदिन मना रही हैं।

बता दें, माधुरी का जन्म 15 मई, 1967 को महाराष्ट्र के ब्राह्मण परिवार में हुआ था और साल 1984 में फिल्म अबोध से अपने एक्टिंग करियर शुरू कर अपने शानदार अदाकारी के साथ-साथ जबरदस्त डांस और अपने खूबसूरती से लाखों दिलों पर अब भी राज करती हैं।

बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे पर एक्टिव हैं-माधुरी 

बता दें, सलमान खान, शाहरुख खान, अनिल कपूर जैसे तमाम बड़े एक्टर्स के साथ काम करने के बाद, माधुरी आज भी बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे पर एक्टिव हैं।

एक्ट्रेस के बर्थडे को नेशनल हॉलिडे बना दिया जाए

वैसे तो माधुरी दीक्षित के लाखों दीवाने है, और आज भी अभिनेत्री हजारों दिलों में बस्ती हैं। लेकिन आज माधुरी के जन्मदिन के मौके पर हम अभिनेत्री के एक ऐसे दीवाने के बारे में बताने जा रहे हैं। जो माधुरी के बर्थडे पर नेशनल हॉलीडे की भी मांग कर चुका हैं।

जी हां, मीडिय रिपोर्ट्स के अनुसार झारखंड, जमशेदपुर के रहने वाले एक नामी चाट व्यवसायी पप्पु सरदार ने एक बार सरकार से ये अपील की थी कि एक्ट्रेस के बर्थडे को नेशनल हॉलिडे बना दिया जाए और इतना ही नहीं पिछले 15 सालों से माधुरी दीक्षित का जन्मदिन भी मना रहे है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular