Tuesday, July 9, 2024
Homeकाम की बातKarauli: सांसद राजोरिया ने अपने गलत बयान पर दी सफाई, कहा- कांग्रेसी...

Karauli: सांसद राजोरिया ने अपने गलत बयान पर दी सफाई, कहा- कांग्रेसी के द्वारा गलत तरीके से फैलाई जा रही हैं वीडियो

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Karauli: राजस्थान में करौली धौलपुर से बीजेपी सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के ‘मन की बात’ के 100वां एपिसोड का 30 अप्रैल 2023 को करौली जिले की सपोटरा विधानसभा में मीणा धर्मशाला में बीजेपी कार्यकर्ताओं और आमजनता के साथ सुना गया।

उसी समय कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वीडियो की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में दिखाया गया कि प्रदेश में चौथी बार कांग्रेस सरकार बनने की बात हो रही है, जोकि गलत हैं।

वायरल वीडियो गलत है

सांसद राजोरिया ने सफाई देते हुए कहा कि वायरल हुई इस क्लिप के में मेरी बात ”कांग्रेस की जाएगी और कमल की भाजपा की सरकार की आएगी” को कांग्रेसी के द्वारा वायरल वीडियो को एडिट करके सोशल मीडिया पर गलत तरीके से फैलाई जा रही है। वायरल वीडियो गलत है।

इस तरीके की हरकते करने वालो की मै निंदा करता हूं। आखिरकार इस तरीके की गलत हरकते करके गहलोत की निकम्मी सरकारी को कब तक बचाऐंगी? भ्रष्ट, निकम्मी, गुंडाराज की गहलोत सरकार का आगामी चुनाव में विदाई तय है।

इस भ्रष्ट और निकम्मी सरकार को विदा करना है

सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने कहा कि अपने सोशल मीडिया के जरिये मै इस बारे में जानकारी दे चुका हूं कि राजनैतिक भावना से प्रेरित वीडियो हैं। इस वीडियो का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा हैं।

मै सभी न्यूज चैनलों,समाचार पत्रों और मीडिया के अलग अलग माध्यमों से अनुरोध करता हूं कि कांग्रेसियों के द्वारा चलाये गए इस वीडियो के वायरल होने पर रोक लगायें। साथ ही इस भ्रष्ट और निकम्मी सरकार को विदा करना है।

ये भी पढ़े : राजस्थान में मौसम ने ली करवट, 16 जिलों में बारिश की संभावनाएं

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular