Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातJan Sangharsh Yatra: सचिन पायलट की "जन संघर्ष यात्रा" का आखिरि दिन...

Jan Sangharsh Yatra: सचिन पायलट की “जन संघर्ष यात्रा” का आखिरि दिन आज, देखें शुरू से अंत तक का पूरा सफर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Jan Sangharsh Yatra,जयपुर: सचिन पायलट भ्रष्टाचार और पेपर लीक के खिलाफ 125 किलोमीटर लंबी “जन संघर्ष यात्रा” आज यानी सोमवार को होगी खत्म। आपको बता दें कि 11 मई को अजमेर से शुरू हुई उनकी पदयात्रा जयपुर में भांकरोटा के कमला नेहरू नगर के पास संपन्न होगी। सचिन पायलट की पदयात्रा सुबह 9 बजे महापुरा मोड़ से शुरू होकर सुबह 11 बजे कमला नेहरू नगर पुलिया के पास अजमेर रोड जयपुर में तरुछाया रेजिडेंसी पर पहुंचेगी। जहां जन संघर्ष यात्रा का समापन समारोह और जनसभा रखी गई है। यात्रा से पहले पायलट ने वीडियो जारी कर सभी से अपील की है कि भारी से भारी संख्या में इस सभा में लोग आएं और सभा को सफल बनाएं।

मेरे मेरी पदयात्रा किसी के खिलाफ नहीं है-पायलट

सचिन पायलट ने कहा कि इस जन संघर्ष पदयात्रा के दौरान लोगों का बड़ा समर्थन उन्हें मिला है। हजारों लोगों की भीड़ इस दौरान अजमेर से जयपुर तक जन संघर्ष पदयात्रा में साथ जुड़ी है। पायलट ने कहा मेरे मेरी पदयात्रा किसी के खिलाफ नहीं है, यह भ्रष्टाचार पेपरलीक के खिलाफ है। युवाओं का भविष्य किस तरह सुरक्षित किया जाए, इसके लिए वह संघर्ष कर रहे हैं। इसलिए बीजेपी सरकार में हुए भ्रष्टाचार करने वालों पर कार्रवाई की मांग को लेकर यह पदयात्रा निकाली है।

मैं जो भी करता हूं, पहले साफ-साफ कहकर करता हूं-पायलट

ऐसा कहा जा रहा है कि सचिन पायलट जन संघर्ष पदयात्रा के समापन के साथ ही आगामी कदम को लेकर ऐलान कर सकते हैं। ऐसी सियासी चर्चाएं चल रही हैं कि पायलट जनता के बीच अपना रुख रखेंगे। उन्होंने दो दिन पहले कहा था कि मैं जो भी करता हूं, पहले साफ-साफ कहकर करता हूं।

सचिन पायलट की यात्रा पर बोले सीएम अशोक गहलोत

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ सचिन पायलट लगातार जनता में अलग-अलग मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं। अपनी इस यात्रा से सचिन पायलट पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को भी टारगेट कर रहे हैं। सीएम अशोक गहलोत ने भी कहा है कि कुछ लोगों ने यह गलत फैला दिया है कि मेरी और वसुंधरा राजे की मिलीभगत है। वह लोग बहुत खतरनाक हैं, उनसे बच के रहो। माना जा रहा है पायलट इन आरोपों का भी जनसभा के जरिए जवाब देंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular