Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातJaipur: राशन डीलरों ने कैलाश चंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपकर...

Jaipur: राशन डीलरों ने कैलाश चंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपकर सरकार के समक्ष रखी अपनी मांगे, 9 सूत्रीए मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Jaipur: श्रीमाधोपुर कस्बे में आज ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर फेडरेशन राजस्थान के तत्वाधान में स्थानीय राशन डीलरों ने अपनी 9 सूत्रीए मांगों को लेकर एसडीएम कार्यालय में मुख्यमंत्री सहित अन्य विभागों के अधिकारियों एवं मंत्री के नाम नए न्यायब तहसीलदार मुकेश कुमार खारिया को ज्ञापन सौंपा गया। राशन डीलरों ने कैलाश चंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपकर सरकार के समक्ष अपनी मांगे रखी।

महिला को 5वीं एवं पुरुष को 8वीं पास पर होगी नियुक्ति

विजय कसेरा तथा रतन लाल अग्रवाल ने बताया कि मिनिमम इनकम गारंटी 20 हजार अथवा 200 रु. प्रति क्विंटल कमीशन, एक प्रतिशत छीजत, अन्नपूर्णा फूड पैकेट का कमीशन ₹30 प्रति नग करने, गत 6 माह का कमीशन समय पर दिए जाने, बायोमेट्रिक सत्यापन गेहूं के साथ करने, प्राधिकार पत्र संशोधन के आदेश एवं नोटिफिकेशन जारी करने, अनुकंपा नियुक्ति के प्रावधानों में महिला को पांचवी पास एवं पुरुष को आठवीं पास पर नियुक्ति देने, पोस मशीन की कटौती में संशोधन करने सहित अन्य सूत्रीय मांगों को लेकर नायब तहसीलदार मुकेश खारिया को ज्ञापन सौंपा।

राशन डीलरों के कार्य बहिष्कार

ज्ञापन प्रेषित के बाद बताया कि आज तिथि तक उनकी मांगों पर सरकार विचार विमर्श कर लागू नहीं किया गया तो, 1 अगस्त 23 से खाद्य सामग्री उठाओ एवं वितरण का बहिष्कार किया जाएगा राशन डीलरों के कार्य बहिष्कार के साथ ही आम गरीब को मिलने वाले राशन में काफी असुविधा का सामना करना पड़ेगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular