Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातIshita Dutta : फिल्म ‘दृश्यम’ की एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने किया बेबी...

Ishita Dutta : फिल्म ‘दृश्यम’ की एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट, कराया मेटरनिटी फोटोशूट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ishita Dutta: अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें, इशिता जल्द ही मां बनने वाली हैं, और इन दिनों अभिनेत्री अपने प्रेग्नेंसी फेज़ को खूब एन्जॉय कर रही हैं। साथ ही उनके पति वत्सल सेठ और उनकी पूरी फैमिली उनके प्रेगनेंसी का पूरा ख्याल रख रही हैं।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा

बता दें, इन दिनों इशिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। जो उनके लेटेस्ट मेटरनिटी फोटोशूट का है, जिसे इशिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बता दें, सोशल मीडिया वायरस वीडियो में अभिनेत्री अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं और साथ ही उनके मेटरनिटी फोटोशूट में पति वत्सल सेठ ने भी इशिता के ड्रेस के रंग में ही आउटफिट की ट्विनिंग की है।

मेटरनिटी फोटोशूट का वायल वीडियो

मेटरनिटी फोटोशूट वायल वीडियो में इशिता ने थाई-हाई स्लिट गाउन में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। साथ ही अभिनेत्री पेस्टल कलर के स्लीवलेस गाउन में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ ही इशिता के चेहरे पर उनके प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ देखा जा सकता है। वही जल्द ही पापा बनने वाले वत्सल सेठ ने भी पेस्टल कलर का पैंट सूट पहन बीवी के साथ ट्विनिंग की है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular