Monday, July 15, 2024
Homeकाम की बातIPL 2023: कोलकाता और राजस्थान का आज महा मुकाबला, जानिए कैसा है...

IPL 2023: कोलकाता और राजस्थान का आज महा मुकाबला, जानिए कैसा है ईडन की पिच का हाल?

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ) KKR vs RR 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) का आज कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के साथ महा मुकाबला। बता दें कि कोलकाता की टीम पिछला मुकाबला जीतकर आई है, जबकि राजस्थान रॉयल्स को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। आज के मुकाबले से पहले आइए जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन और हेड टू हेड रिकॉर्ड। कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम अब तक आईपीएल में कुल 27 भिड़ी हैं। इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स का पलड़ा भारी रहा। केकेआर ने 27 में से कुल 14 मुकाबले जीते हैं।

जानिए राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हाल

दोनों टीमों की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स में ट्रेंट बोल्ट की वापसी तय लग रही है। वो पिछला मैच इंजरी के चलते नहीं खेले थे। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स कोई बदलाव करे, गुंजाइश कम है। राजस्थान को ये मैच जीतना है तो उसके मध्य क्रम के बल्लेबाजों को परफॉर्म करना होगा। सबसे बड़ी चिंता शिमरोन हेटमायर को लेकर है, जिन्होंने पिछली 6 पारियों में बस 35 रन बनाए हैं। वहीं कोलकाता की बल्लेबाजी ने सही समय पर उड़ान भरी है।

कैसा होगो ईडन की पिच का हाल?

वहीं मुकाबला ईडन पर है, जो कि रनों से भरा होगा। लेकिन पहली इनिंग में इस सीजन ईडन पर औसत स्कोर 205 रन का है। इसके अलावा यहां कि पिच में गेंदबाजों के लिए भी काफी कुछ है। इस सीजन यहां अब तक स्पिनर्स ने 31 विकेट चटकाए हैं, जबकि तेज गेंदबाजों ने 29 विकेट लिए हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular