Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातJaipur: कोरोना के 3 साल बाद आयोजित हुआ बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर...

Jaipur: कोरोना के 3 साल बाद आयोजित हुआ बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर एसोसिएशन की राजस्थान इकाई का 10वां वार्षिक सम्मेलन, बैंकिंग सेवा में कई बदलावो पर विचार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Jaipur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य सरकार जनता को लगातार योजनाओं का लाभ दे रही है। इन्ही को लेकर राज्य में कई तरह के सम्मेलन भी हो रहा है, इस बीच बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर एसोसिएशन राजस्थान इकाई का 10वां वार्षिक सम्मेलन जयपुर में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में देशभर के बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर राष्ट्रीय एसोसिएशन के पदाधिकारी भी शामिल हुए। बता दें कि कार्यक्रम का शुभारंभ दीपप्रज्जवल और पदाधिकारियों के स्वागत के साथ हुआ। जयपुर में कोरोना के 3 साल बाद ये वार्षिक सम्मेलन होने से यहां प्रदेश के बैंक ऑफ इंडिया के ऑफिसर बडी संख्या में पहुंचे।

पुरानी पेंशन योजना

एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि पुरानी पेंशन योजना समेत कार्मिकों की समस्याओं पर मंथन किया गया।सरकार को भी पुरानी पेंशन लागू करने पर अवगत कराया यदि सरकार लागू नहीं करेगी तो बडा आंदोलन किया जाएगा।

बैंकिंग सेवा में क्या क्या परिवर्तिन हुए

इसके साथ ही एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि बैंकिंग सेवा में क्या क्या परिवर्तिन किया जाए ताकि उपभोक्ताओं को ओर ज्यादा से ज्यादा सुविधा मिल सके उसको लेकर भी चर्चा की गई।इसके बाद कार्मिकों के हित में बताते हुए संबोधित किया गया कि आमजनता की सेवा के लिए बैंकिंग अधिकारी दिन-रात सेवा में लगे रहते है। ऐसे बैंक अधिकारी वर्क लाइफ बैलेंस को भी बनाए रखें ताकि समय पर घर जा सके। बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर एसोसिएशन कि वार्षिक सम्मेलन में इन सभी मुद्दों पर चर्चा की गई।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular