Saturday, July 6, 2024
Homeकाम की बातHaunted Doll: पलकें झपकाती हैं ये गुड़िया, शख्स ने डर से जंजीर...

Haunted Doll: पलकें झपकाती हैं ये गुड़िया, शख्स ने डर से जंजीर में किया कैद

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Haunted Doll: आज के दौर में लोग कहां ही भूत-प्रेत की घटनाओं पर यकीन करते हैंं। अक्सर लोग इसे या तो महज इत्तेफाक मानते हैं या तो अफवाह। लेकिन दुनिया में अब भी ऐसे करोड़ों लोग हैं जो इन सब बातों पर यकीन करते हैं। ऐसा ही एक मामला लिवरपूल के रहने वाले एक इंसान के साथ पेश आया है, जिसकी चर्चा चारो तरफ की जा रही है। दरअसल ये घटना शख्स के साथ तब पेश आया जब वो दूसरे विश्व युद्ध के वक्त की गुड़िया को अपने साथ लेकर घर आया था। उस शख्स ने बताया कि गुड़िया ने अचानक एक दिन अपनी पलकें झपकाईं और अपना मुंह हिलाया। ये डरावना मंजर देखने के बाद वो और उसके परिवार वाले बुड़ी तरह डर गए थे, जिस वजह से उस शख्स ने गुड़िया को अपने आप से दूर कर दिया था।

माइकल ने बताइ भूतिया घटनाएं

माइकल ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मैने गुड़या के बारे में यच जानने के लिए उसके सामने कैमरा लगा दिया। जिसके बाद मैने जो देखा, उसने मेरी हालत खराब कर दी। वीडियो में गुड़िया जिस कैबिनेट के अंदर बंद थी, उसका दरवाजा खूद ही खुल गया। इस दौरान गुड़िया का चेहराी भी हिलने लगा और उसकी आंखें एकदम जिंदा इंसानों की तरह हलने लगी। उन्होंने आगे कहा कि ये नजारा मेरे लिए काफी डरावना था, क्योंकि इससे पहले मैने कभी भी इस तरह की डरावनी घटना नही देखी थी।

अब जंजीरों से कैद है ये गुड़िया

जानकारी के मुताबिक माइकल ने अब उस भूतिया गुड़िया को अपने घर से काफी दूर कर दिया है। बता दें कि उसे एक अलमारी से बंद कर रखा गया है, जिसमें वो बंद है उसे जंजीर और ताले से लॉक कर दिया गया है। इसके साथ उस गुड़िया का मुंह भी ढ़क कर रखा गया है।

Also Read: Lips Care In Winter: सर्दियों में आपके भी लिप्स फट जाते हैं क्या? ये काम कर लो नहीं फटेंगे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular