Friday, July 5, 2024
Homeकाम की बातFootwear Tips: गर्मी के बदलते मौसम में पहले कंफर्टेबल फुटवियर, देखें पूरी...

Footwear Tips: गर्मी के बदलते मौसम में पहले कंफर्टेबल फुटवियर, देखें पूरी लिस्ट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Footwear Tips: बदलते मौसम को देखते हुए फैशन में न रह जाए कोई कमी, इसलिए आज हम आपके लिए लाए है कुछ ऐसे फुटवियर जिसे देख आप भी दिवाने हो जाओगे। वैसे तो आज के टाइम में ऐसा कोई भी नही है जो Trend के साथ न चलना चाहता है। हर कोई चाहता है वो स्टाइलिश और Trendy दिखे जैसा कि आप जानते ही हैं कि गर्मियों का मौसम आ चुका है और गर्मियों में स्टाइल के साथ साथ कंफर्ट भी जरूरी होता है।

गर्मियों में पहने कंफर्टेबल फुटवियर 

गर्मियों में कपङे हों या फुटवियर दोनों को खरीदते वक्त इस बात का खास ध्यान रखे कि वो आपके लिए कंफर्टेबल रहेंगे या नहीं, अगर आप गर्मियों में अपने कंफर्ट का ध्यान नहीं रखेंगे तो आपको फुटवियर पहनते ही कुछ ही टाइम में उलझन होने लगेगी इसलिए आज हम आपको ऐसे फुटवियर्स के बारे में बताएगें जो आपको स्टाइलिश बनाने के साथ-साथ आपको कंफर्टेबल भी रखेंगे।

एस्पाड्रिल्स

ये एक स्टाइलिश और कंफर्टेबल फुटवियर हैं एस्पाड्रिल्स। एस्पाड्रिल्स हमेशा ही Trend में रहते हैं। इन्हें आप किसी भी सीजन या जगह पर पहन सकते हैं। इन्हें पहनकर आप बिल्कुल भी अनकंफर्टेबल नहीं होंगे। साथ ही ये आपको पूरी तरह से स्टाइलिश लुक देंगे।

लोफर चप्पल

गर्मी हो या सर्दी लोफर हमेशा ही trend में रहते हैं साथ ही ये बेहद कंफर्टेबल भी होते हैं। लङके और लङकियाँ दोनों के लिए बाजार में काफी स्टाइलिश लोफर मौजूद हैं। जो देखने में सिंपल, स्टाइलिश और पहनने में बहुत ही ज्यादा कंफर्टेबल रहते हैं। साथ ही इन्हें आप कहीं भी पहनकर जा सकते हैं।

कैजुअल शूज

कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें सिर्फ शूज पहनना ही पसंद होता है। अगर आप भी इन्हीं में से एक हैं तो फिकर मत करिए, हम आपके लिए भी बेस्ट फुटवियर बताने जा रहे हैं। गर्मियों में आप स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक पाने के लिए अपने फुटवियर कलेक्शन में कैजुअल शूज को शामिल कर सकते हैं। यह आपके लिए हर सिचुएशन में कंफर्टेबल रहेंगे और साथ ही इन्हें पहनकर आप काफी स्टाइलिश भी दिखेंगे।

कोल्हापुरी चप्पल

अगर आपके लिए कंफर्ट सबसे ज्यादा मायने रखता है। तो फ्लैट्स फुटवियर आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है। इस तरह की फुटवियर्स पहन कर आप ऑफिस, पार्टी या फिर कैजुअल आउटिंग कहीं भी जा सकते हैं। इन्हें पहनने के बाद ना तो आपको उलझन होगी और ना ही आप आउट ऑफ फैशन लगेंगी। फ्लैट्स फुटवियर में आप पंजाबी जूती या फिर कोल्हापुरी चप्पल को स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकते हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular