Wednesday, July 3, 2024
Homeकाम की बातDharmendra Hema Malini Anniversary: बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी हेमा और धर्मेंद्र की...

Dharmendra Hema Malini Anniversary: बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी हेमा और धर्मेंद्र की शादी सालगिरह पर क्या कहना चाहेंगे आप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dharmendra Hema Malini Anniversary: बॉलीवुड में एक्‍शन फिल्‍मों में बेहद नेचुरल एक्‍टिंग करने कि वजह से फैंस द्वारा प्यार से ही मैन कहे जाने वाले दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी ने बिते दिनों अपनी शादी की 43वीं सेलिब्रेट किए हैं।

ऐसे में इस पावर कपल को फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बधाई देने में लगे हुए है। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर इंटरनेट यूजर्स का ध्यान काफी तेजी से अपनी ओर खिंच रहा हैं।

पापा और मम्मा को शादी की सालगिरह

दरअसल, हेमा और धर्मेंद्र की लाडली ईशा देओल ने अपने मम्मी-पापा के वेडिंग एनिवर्सरी पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पेरेंट्स की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

साथ में ईशा ने कैप्शन में एक प्यारा सा नोट भी लिखा है ‘मेरे प्यारे पापा और मम्मा को शादी की सालगिरह मुबारक….आप हमेशा खुश, स्वस्थ और साथ रहें..’

ईशा ने शेयर किया फोटो

बता दें, सोशल मीडिया पर ईशा का शेयर फोटो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। और इंटरनेट यूजर्स भी इस वायरल फोटो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। साथ में हेमा और धर्मेंद्र को कमेंट सेक्शन में कमेंट कर बधाई दे रहे हैं बता दें, इस वायरल फोटो में हेमा मालिनी रेड साड़ी में, पिंक शर्ट के साथ सिर पर टोपी लगाए हुए धर्मेंद्र और ईशा और अहाना कैजुअल लुक में एक साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular