Friday, July 5, 2024
Homeकाम की बातDemand For Reservation In Bharatpur : 12% आरक्षण की मांग को लेकर...

Demand For Reservation In Bharatpur : 12% आरक्षण की मांग को लेकर एक युवक ने ज्वलनशील पदार्थ पी लिया, मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Demand For Reservation In Bharatpur : भरतपुर जिले में नौवें दिन भी सैनी, शाक्य, कुशवाहा, मौर्य समाज का धरना जारी रहा। धरना स्थल पर आंदोलनकारी ओमप्रकाश ने ज्वलनशील पदार्थ पी लिया। जिससे की आंदोलनकारियों के बीच में हड़कंप मच गया। आंदोलनकारियों ने ज्वलनशील पदार्थ पीने वाले व्यक्ति को उच्चैन के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर व्यक्ति की स्थिति गंभीर होने पर आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है।

मृतक आंदोलनकारी के परिवार के लोग कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया

मृतक आंदोलनकारी के परिवार के लोग कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। वही व्यक्ति का पोस्टमार्टम भी देर रात को हो गया। प्रदेश सरकार की ओर से ओबीसी आयोग को चिट्ठी लिखे जाने के बाद आंदोलनकारी ओबीसी आयोग से एक मई को बातचीत होने तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में मोहन सिंह सैनी का शव रखा हुआ था

कुछ दिन पहले आंदोलन स्थल से लगभग 500 मीटर की दूरी पर एक आंदोलनकारी मोहन सिंह सैनी का शव पेड़ से लटका मिला था। जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में मोहन सिंह सैनी का शव रखा हुआ था। कई दिनो के बाद सैनी के परिजन अपने रिश्तेदारों के साथ धरना स्थल से उठकर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां पर कलेक्ट्रेट से बातचीत हुई। बातचीत के बाद पोस्टमार्टम कराने के लिए परिजन तैयार हो गए।

ALSO READ: CM गहलोत ने PM मोदी पर तंज कसा, कहा – अब मन की नहीं काम की बात करें

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular