Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातराहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज, जाने पूरा मामला

राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज, जाने पूरा मामला

- Advertisement -

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोकसभा से सदस्यता हटाने के बाद से लगातार उलझनो में फसते ही जा रहे है। एक बार फिर राहुल के ऊपर दुखो का पहाड़ टूट गया है। जी हां राहुल गांधी पर एक बार फिर मानहानि की एक नई शिकायत दर्ज कराई गयी है। वीर सावरकर पर की गई एक टिप्पणी की वजह से उनके ऊपर शिकायत दर्ज की गई है। यह शिकायत कोई और नहीं बल्कि वीर सावरकर के पोते सात्यकी सावरकर ने दर्ज कराया है। उनका आरोप है, की राहुल गांधी ने वीर सावरकर का अपमान किया है और इससे पहले भी यह मुद्दा उठाया जा चुका है, लेकिन इसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया।

राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता हटाई गई

बता देंगे कि जब राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता हटाई गई तब उनसे पूछा गया की, राहुल गांधी अगर माफी मांग लेते तो, इस सवाल पर राहुल गांधी ने कहा था, कि मेरा नाम सावरकर नहीं गांधी है और गांधी किसी से माफी नहीं मांगता दरअसल ऐसा कई बार हो चुका है, कि उन्होंने सावरकर पर टिप्पणी की है।

इस मामले की सुनवाई 13 अप्रैल को होनी है

यह मामला जब सामने आया तो इस मामले के खिलाफ कांग्रेस भी कोर्ट पहुंची, बता दें कि इसकी सुनवाई 13 अप्रैल यानी गुरुवार को होनी है। इतना ही नहीं असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा भी राहुल के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दे डाली।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular