Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातDausa Yuva Utsav: आजादी के अमृत महोत्सव श्रृंखला में नेहरू युवा केंद्र...

Dausa Yuva Utsav: आजादी के अमृत महोत्सव श्रृंखला में नेहरू युवा केंद्र का आयोजन, प्रतियोगिता में युवा दिखाएंगे अपना हुनर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dausa Yuva Utsav: राजस्थान के दौसा से आजादी के अमृत महोत्सव श्रृंखला के तहत भारत सरकार के युवा और खेल मामलात मंत्रालय के नेहरू युवा केंद्र के तहत युवा महोत्सव होगा। युवा उत्सव कार्यक्रम 18 मई को रावत पैलेस होटल दौसा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिए अमृत काल के पंच प्रण और 2047 के भारत की संकल्पना थीम पर आधरित कार्यक्रम होगा।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपना हुनर दिखा सकते हैं

जिला युवा अधिकारी राकेश अलोरिया ने कहा कि 15 से 29 साल की आयु के प्रतिभागी युवा उत्सव में पांच प्रकार की प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे, जिसमे की पेंटिंग प्रतियोगिता, मोबाइल फोटोग्राफी प्रतियोगिता, कविता लेखन प्रतियोगिता, भाषण प्रतियोगिता, पारंपरिक सामूहिक नृत्य पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपना हुनर दिखा सकते हैं।

विजेताओं को नकद राशि और सर्टिफिकेट देककर सम्मानित किया जायेगा

वही विजेताओं को नकद राशि और सर्टिफिकेट देककर सम्मानित किया जायेगा। अलग अलग स्टॉल के जरिये राजस्थान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।

निशुल्क रजिस्ट्रेशन करवाकर प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं

युवा अपना निशुल्क रजिस्ट्रेशन करवाकर प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। नेहरू युवा केंद्र, दौसा कार्यालय राजेश पायलट स्टेडियम गुप्तेश्वर रोड, दौसा में ऑनलाइन और ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए संपर्क कर सकते है।

ALSO READ:गहलोत सरकार के खिलाफ ‘जन संघर्ष पद यात्रा’ निकलेंगे सचिन पायलट, सीएम पर साधा निशाना

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular