Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातशिक्षा के मंदिर में प्रिंसिपल ने 6 बच्चियों को बनाया अपनी हवस...

शिक्षा के मंदिर में प्रिंसिपल ने 6 बच्चियों को बनाया अपनी हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ),CRIME: राजस्थान के एक शिक्षा के मंदिर से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि राज्य के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने ही 6 बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना डाला। आरोप है कि सरकारी स्कूल का प्रिंसिपल छुट्टियों के बाद भी छात्राओं को खेलने के बहाने बुलाता था और उनको गलत स्पर्श कर गलत हरकत करता था।

पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को किया गिरफ्तार

मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है। तो वहीं इस मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होने लिखा है कि…..

छात्राओं के साथ छेड़छाड़

मिली जानकारी के अनुसार 31 मई को सदर थाना क्षेत्र के एक गांव के ग्रामीणों ने झाकोल यूपीएस के हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका कहना है कि गर्मियों की छुट्टियों के बाद भी प्रिंसिपल खेलने और कार्यक्रम करवाने के बहाने छात्राओं को स्कूल में बुलाता था। एक कमरे में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता। आरोपी नाबालिग छात्राओं के कपड़े उतरवाता और उनके साथ गलत हरकते करता था।

प्रिंसिपल की गलत हरकतों की जानकारी

बता दें कि नाबालिग छात्राओं ने प्रिंसिपल की गलत हरकतों की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद सभी ग्रामीण थाने पहुंच गए और इधर स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आते ही शिक्षा विभाग ने तत्काल हेड मास्टर को सस्पेंड कर दिया।

पीड़ित छात्राओं की रिपोर्ट

एसपी कुंदन कवरिया के अनुसार पीड़ित छात्राओं की रिपोर्ट पर सदर थाने में प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पोक्सो एक्ट और दुष्कर्म के सहित विभिन्न संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि आरोपी से पूछताछ जारी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular