Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातराजस्थान में ANM के पदों पर निकली बंपर भर्ती, यहां देखें डिटेल

राजस्थान में ANM के पदों पर निकली बंपर भर्ती, यहां देखें डिटेल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur: राजस्थान में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए शानदार मौका। बता दें कि प्रदेश के हेल्थ डिपार्टमेंट ने महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता ANM के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली है, जिसके तहत प्रदेशभर में 3736 पदों पर महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता की भर्ती की जाएगी। इसके लिए 18 से 40 साल तक की उम्र के उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते है। वहीं उम्मीदवारों को हेल्थ डिपार्टमेंट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 18 जून तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

यहां देखें डिटेल

भर्ती प्रक्रिया में सिलेक्ट होने पर उम्मीदवार को हर महीने पे मैट्रिक्स लेवल-8 के आधार पर 32,300 रुपए से लेकर 85,500 रुपए तक सैलरी दी जाएगी। राजस्थान में बंपर पदों पर निकली ANM की भर्ती में 10वीं पास और ANM कोर्स करने वाली महिलाएं आवेदन कर सकती हैं। वहीं राजस्थान में लंबे समय बाद निकली ANM भर्ती प्रक्रिया में संविदा कर्मियों को बोनस अंक मिलेंगे। इसके साथ ही शैक्षणिक योग्यता और व्यावसायिक योग्यता में प्राप्त अंकों का 70% और अनुभव आधारित बोनस अंक देय है।

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार भर्ती प्रक्रिया में राजस्थान स्वस्थ परिवार कल्याण संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट sihfwrajasthan पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। ऐसे में उम्मीदवार को सबसे पहले sihfwrajasthan पर क्लिक करना होगा। इसके बाद भर्ती के लिए एप्लीकेशन फॉर्म ओपन हो जाएगा। इसमें मांगी गई सभी जानकारी सही-सही भरने के बाद मांगें गए सभी डॉक्यूमेंट अपलोड कर देने हैं। फिर आवेदन फॉर्म भरने के बाद उम्मीदवार को अपनी कैटेगरी के अनुसार ऑनलाइन आवेदन फीस का भुगतान करन होगा। वहीं फीस जमा करने के साथ ही एप्लीकेशन फॉर्म को सबमिट कर देना है। एप्लीकेशन फॉर्म सबमिट हो जाने के बाद भविष्य के लिए उसका प्रिंट-आउट निकाल सकते हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular