Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातब्रह्मास्त्र 2 और 3 की शूटिंग होगी साथ-साथ, फिल्म के डायरेक्टर ने...

ब्रह्मास्त्र 2 और 3 की शूटिंग होगी साथ-साथ, फिल्म के डायरेक्टर ने दी जानकारी

- Advertisement -

जयपुर: (Ayan Mukerji On Brahmastra 2) साल 2022 में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पिछले साल कि सबसे हिट फिल्मों में से एक रही। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 400 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म, में मेन रोल में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, नागार्जुन और शाहरुख खान देखने को मिले थे। जिसके बाद फैंस बेसब्री से ब्रह्मास्त्र 2 का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ और 3 को लेकर एक बयान देकर फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है।

ब्रह्मास्त्र 2 और 3 की शूटिंग होगी साथ

बता दें, हाल ही में डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ और ‘ब्रह्मास्त्र 3’ के बारे में जानकारी शेयर की है। अयान मुखर्जी ने खुलासा किया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की दूसरी किस्त देव की कहानी के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो पहले भाग में शिव के पिता के रोल में नजर आए थे। इसके साथ ही आयान ने यह भी बताया की ‘ब्रह्मास्त्र 2’ और 3 की शूटिंग एक साथ करेंगे और ‘ब्रह्मास्त्र’ भाग 2 को सिनेमाघरों में रिलीज करने में उन्हें लगभग तीन साल का समय लगेगा।

इस बार फिल्म लिखने में लगेगा समय

इस बातचीत में निर्देशक ने आगे कहा, ‘हम ‘ब्रह्मास्त्र 2’ और 3 साथ मिलकर बनाएंगे. सच तो ये है कि हमें इसे लिखने में थोड़ा समय लगने वाला है. मुझे पता है कि फिल्म को लेकर काफी उम्मीदे हैं. लोग चाहते हैं कि फिल्म जल्द सामने आए, लेकिन बिना कोई समझौता किए पहले अच्छी तरह इसे लिखेंगे. मुझे लगता है कि अब से लगभग तीन साल बाद हम ‘ब्रह्मास्त्र 2′ को बड़े पर्दे पर देखेंगे.’

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular