Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातबॉलीवुड अभीनेत्री परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से...

बॉलीवुड अभीनेत्री परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से है 162 गुना ज्यादा अमीर

- Advertisement -

जयपुर: (Bollywood actress Parineeti Chopra is 162 times richer than Raghav Chadha) बॉलीवुड के गलियारों में अभीनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के बीच चल रहे अफेयर की चर्चा तेजी से फैल रही हैं। दोनो को काफी बार एक साथ भी देखा जा चुका है जिसके बाद दोनों के शादी को लेकर लोगों में खुब बाते भी की जा रही है, जिसमें लोगों का आशंका जताई जा रही है कि अप्रैल के पहले हफ्ते में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। साथ ही दोनों के संपत्ति को लेकर भी सोशल मीडिया पर खुब बातें की जा रही है। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा से 162 गुना ज्यादा अमीर हैं।

जानें राघव चड्ढा की संपत्ति

एक रिपोर्ट के मुताबिक आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने टैक्स सेविंग फंड में निवेश किया है और टैक्स सेविंग लांग टर्म इक्वि​टी फंड ईएलएसएस भी निवेश किया है। जिसमें उनका कुल इंवेस्टमेंट 2,86,762 रुपये है। तो वही चुनाव नामांकन के समय दी गई जानकारी के मुताबिक बताया गया कि राघव चड्ढा के पास करीब 37 लाख की संपत्ति है और मात्र 30 हजार रुपये कैश व 90 ग्राम सोना जिसकी कीमत करीब 4 लाख 95 हजार थी। उनके पास ना को कोई घर है और ना ही उनके नाम पर कोई जमीन है।

जानें परिणीति चोपड़ा की कुल संपत्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा से 162 गुना ज्यादा अमीर हैं। एक्ट्रेसेस का डाटा बताने वाली वेबसाइट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा के पास कुल 60 करोड़ की संपत्ती है। और वह हर महीने 40 लाख रुपये से ज्यादा कमाती हैं। परिणीति एक फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ रुपये से ज्यादा चार्ज करती है। कार के मामले में भी परिणीति राघव चड्ढा से कहीं आगे है। परिणीति के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है। परिणीति के कार कलेक्शन में ऑडी, क्यू 5, ऑडी ए6, जैगुआर एक्सजेएल जैसी लग्जरी कार उनके पास है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular