Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातBikaner: प्रतियोगी परीक्षा में नकल करने वाले 3 अभ्यर्थियों को पुलिस ने...

Bikaner: प्रतियोगी परीक्षा में नकल करने वाले 3 अभ्यर्थियों को पुलिस ने हिरासत में लिया, ऐसे लगा था पता

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Bikaner,बीकानेर: राजस्थान में आए दिन पेपर लिक के मामले सामने आते ही रहते है। जिसको लेकर सरकार ने कई लोगों को हिरासत में लिया और पेपर लीक का मास्टरमाइंड फिलहाल जेल में है। लेकिन फिर भी पेपर लगातार लीक हो रहे है। इस बार राजस्थान के बीकानेर जिले से परीक्षा में नकल करने का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने तीन अभ्यर्थियों को हिरासत में लिया है। क्या है पूरा मामला आइए जानते है।

बीकानेर की पुलिस अधीक्षक ने बताई ये खास बात…

राजस्थान के बीकानेर जिले में पुलिस ने रविवार यानी 14 मई को प्रतियोगी परीक्षा में नकल करने वाले तीन अभ्यर्थियों को हिरासत में लिया है। बीकानेर की पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित राजस्व अधिकारी और अधिशाषी अधिकारी-2023 की परीक्षा में नकल करने वाले गिरोह का पता चला। इसके सक्रिय होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने एक परीक्षा केंद्र पर जांच की तो दो अभ्यर्थियों मनोज कुमार और महेंद्र कुमार की गतिविधियों को संदिग्ध पाया।

उन्होंने बाल विग पहने हुए थे

गौतम ने बताया कि जब दोनों अभ्यर्थियों की जांच की गई, तो पुलिसकर्मियों ने पाया कि उन्होंने बाल विग पहने हुए थे, जिसमें बैटरी, सिम और अन्य उपकरण फिट थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular