Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातजयपुर के युवाओं के लिए बड़ी खबर, 12वीं पास के लिए निकली...

जयपुर के युवाओं के लिए बड़ी खबर, 12वीं पास के लिए निकली वैकेंसी

- Advertisement -

Jaipur: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। जयपुर में नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए निकली वैकेंसी। तो आज ही करें अप्लाई। वहीं हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने 350 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत हिमाचल रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन में कंडक्टर के 360 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। बता दें कि 45 साल तक की उम्र के 12वीं पास उम्मीदवार हिमाचल लोक सेवा आयोग की ऑफिशल वेबसाइट hppsc.hp.gov.in पर जाकर 1 मई तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है।

जानिए कितनी होंगी एज लिमिट

उम्मीदवारों की उम्र 18 वर्ष से कम और 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा छूट दी जाएगी। बता दें कि उम्मीदवारों का सिलेक्शन रिटन टेस्ट के जरिए किया जाएगा। वहीं एग्जाम में पास उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जाम के लिए बुलाया जाएगा।

जानिए कैसे करें अप्लाई

उम्मीदवार राज्य लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट hppsc.hp.gov.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर विजिट करने के बाद अप्लाई ऑनलाइन सेक्शन में पहले वन-टाइम रजिस्ट्रेशन करना होगा। फिर इसके बाद रजिस्टर्ड डिटेल्स (यूजर आइडी व पासवर्ड) से लॉग-इन करके अपनी अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। सभी जरूरी डाक्यूमेंट्स अपलोड करें और सबमिट कर दें। इसके बाद अपने फॉर्म की एक कॉपी अपने पास रखनी है।

यह भी पढ़े: Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तेज गर्मी के बाद नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय, इस दिन हो सकती है बारिश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular