Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातBharatpur Bakery Fire: देर रात बेकरी में लगी आग, 12 दमकल ने...

Bharatpur Bakery Fire: देर रात बेकरी में लगी आग, 12 दमकल ने चार घंटे में पाया आग पर काबू

- Advertisement -

Bharatpur Bakery Fire News: राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) जिले के मथुरा गेट (Mathura Gate) थाना क्षेत्र के नगर निगम के सामने एक बेकरी में अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने की वजह से यहां रखा हुआ गैस सिलिंडर भी फट गया। जिसकी वजह से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग को देखकर चारो तरफ अफरा तफरी का माहौल हो गया।

दुकान में सोमवार रात लगभग 11 बजे आग लगी

दरअसल, जिस जगह आग लगी वह पर नीचे बेकरी थी और ऊपर बेकरी मालिक का मकान था। जानकारी के अनुसार, बेकरी नाम की दुकान में सोमवार रात लगभग 11 बजे आग लगी। सिलेंडर फटने की वजह से आग तेज धमाका हो गया। गनीमत यह रही कि पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम ने समय रहते हुए मौजूद लोगो को घर से नीचे उतार लिया।

फायर बिग्रेड के कर्मचारी आग बुझाने में लग गए

बेकरी में आग लगता हुआ देखकर वहां से निकल रहे एक राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम को दुकान में आग लगने की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम ने थाना और अग्निशमन को आग की जानकारी दी, मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियां पहुंची और समय रहते हुए बेकरी मालिक के परिवार को नीचे उतार लिया गया। इसके बाद फायर बिग्रेड के कर्मचारी आग बुझाने में लग गए।

10 – 12 फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची

घटना की जानकारी मिलते ही ADM सिटी बीना महावर और नगर निगम के आयुक्त सुभाष चंद्र गोयल पहुंचें और घटना का जायजा लिया। भीषण आग को देखकर 10 – 12 फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। करीब 4 घंटे की मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया गया।

ALSO READ:राजस्थान में राजनीतिक सियासत गरमाई, वसुंधरा राजे को पायलट ने सीएम गहलोत का मददगार बताया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular