Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातBarmer: पाकिस्तान से हेरोइन तस्करी करने वाले तस्कर को पुलिस ने किया...

Barmer: पाकिस्तान से हेरोइन तस्करी करने वाले तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामलें की पूछताछ में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Barmer: राजस्थान के बाड़मेर पुलिस ने पाकिस्तान से पिछले 6 महीने पहले आयी हीरोइन की तस्करी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, बाड़मेर के आस पास के इलाको में हेरोइन तस्करी के मामले बढ़ रहे हैं। बीएसएफ और स्थानीय पुलिस लगातार हीरोइन की तस्करी के नेटवर्क तोड़ने की कोशिश कर रही है।

पंजाब पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रहीं थीं

बाड़मेर के सदर थाना पुलिस के मुताबिक, पंजाब में अक्टूबर 2022 में 3 किलो हीरोइन पकड़ी गयी थी। वहीं, मामले में आरोपी फरार था। सुरक्षा एजेंसियां और पंजाब पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रहीं थीं।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को आरोपी गडरा रोड स्थित एक रिसोर्ट में है। पुलिस को जानकारी मिलते ही टीम ने दबिश देकर युवक को हिरासत में ले लिया।

भटिंडा में 3 किलो हीरोइन पकड़ी गयी थी

अक्टूबर 2022 को पंजाब के भटिंडा में 3 किलो हीरोइन पकड़ी गयी थी। वही, पूछताछ में सामने आया कि हीरोइन की यह खेप पाकिस्तान से बाड़मेर के रास्ते भारत आई थी। मामले में रामगिरी और लाल सिंह का नाम सामने आया। पुलिस ने रामगिरी को हिरासत में ले लिया और मौके से लाल सिंह फरार हो गया था।

लालसिंह को भी मंगलवार को हिरासत में ले लिया गया हैं

फिलहाल, लालसिंह को भी मंगलवार को हिरासत में ले लिया गया हैं। लालसिंह के संपर्क पाकिस्तान के तस्करों से जुड़े हैं। पंजाब के तस्करों तक पाकिस्तान से आने वाली हीरोइन पहुंचाने में लालसिंह का बहुत बड़ा योगदान है। बाड़मेर पुलिस ने पंजाब पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी दे दी हैं। आरोपी से पंजाब पुलिस और सुरक्षा एजेंसी लगातार पूछताछ कर रही है।

 

ALSO READ:  बजरंग दल के मुद्दे को लेकर राजस्थान में घमासान, मंत्री मेघवाल का बड़ा बयान

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular