Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातBarmer: देश की एकता एवं संप्रभुता के लिए PM मोदी सरकार ने...

Barmer: देश की एकता एवं संप्रभुता के लिए PM मोदी सरकार ने लिए हैं धारा-370 हटाने जैसे कई अहम फैसले : केंद्रीय मंत्री चौधरी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Barmer:  भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से चलाए जा रहे हो वंदे सरहद कार्यक्रम को केंद्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी (Union Minister Kailash Chaudhary) ने कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा पिछले 9 साल के कार्यकाल में मोदी ने देश की सीमाओं की मजबूती के लिए राष्ट्र हित में कई बड़े फैसले किए हैं।

जिसमें की धारा 370 हटाने का फैसला भी एक महत्वपूर्ण है। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी ने स्पष्ट कहा है कि वह राष्ट्रहित और जनहित में किसी भी तरह के फैसले लेने में नहीं हिचकेंगे। पीएम मोदी और उनकी सरकार की लोकप्रियता के पीछे और आम लोगों के बीच में यह सबसे बड़ा मुद्दा है।

आतंकवादियों के ठिकानों पर पीएम मोदी ने हमला करवाया

कैलाश चौधरी ने कहा कि आतंकवादियों की कमर तोड़ने के लिए ठिकानों पर पीएम मोदी ने हमला करवाया। जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाकर देश की एकता और संपदा की रक्षा के लिए फैसला भी किया। की वजह से यह तो साबित हो गया कि मोदी सरकार कोई भी फैसला लेने के लिए मजबूत है और वह पीछे नहीं हटती है।

वन रैंक वन पेंशन कानून सैनिकों के सशक्तिकरण के लिए लागू किया

वन रैंक वन पेंशन कानून सैनिकों के आत्मसम्मान और सशक्तिकरण के लिए लागू किया। सैनिकों को आतंकवादियों से मुठभेड़ के लिए पूरी छूट दे दी है। चौहटन और भूणिया में आयोजित वंदे भारत और वंदे सरहद गान कार्यक्रम में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में  केंद्र सरकार की तरफ से देश की सीमाओं को मजबूती के लिए किए जा रहे हैं। कोशिश और कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी है।

ALSO READ: सचिन पायलट ने आपदा राहत मंत्री गोविंद राम मेघवाल को लिखी चिट्ठी, आर्थिक मुआवजा देने की मांग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular