Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातBarmer: जीत का जश्न मनाते हुए कांग्रेसियों ने लगाए जय श्री राम...

Barmer: जीत का जश्न मनाते हुए कांग्रेसियों ने लगाए जय श्री राम ने नारे, कहा – भाजपा के नफरत के बाजार में राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान चल गई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Barmer: कर्नाटक विधानसभा में मिली बंपर जीत के बाद राजस्थान के बाड़मेर शहर के अहिंसा सर्किल पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी और नगर परिषद सभापति दिलीप माली के नेतृत्व में पटाखे फोड़कर और मिठाई बांटकर जीत का जश्न मनाया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाड़मेर में भी पटाखे जलाए

कांग्रेस पार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं में कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मिले भारी बहुमत के बाद काफी ख़ुशी और उत्साह देखने को मिला। कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर में पटाखे फोड़कर और मिठाइयां बांटकर जीत का जश्न मना रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाड़मेर में भी पटाखे जलाए और मुंह मीठा करवाकर खुशियां मनाई।

देश की जनता प्यार और भाईचारा चाहती है

जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी ने कहा कि देश में भाजपा के नफरत के बाजार में राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान चल गई। कर्नाटक की जनता ने बीजेपी की नफरत को नकार दिया है। देश की जनता प्यार और भाईचारा चाहती है। बीजेपी की नफरत की राजनीति बहुत जल्दी ख़तम हों वाली है।

कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है

भाजपा द्वारा चुनाव में बजरंग बली के नाम से राजनीति करने पर तंज कसते हुए बाड़मेर नगर परिषद सभापति दिलीप माली ने कहा कि बजरंग बली भगवान हैं। बजरंगबली बली के लिए सारी पार्टिया एक समान है।

इस बार बजरंगबली ने कांग्रेस पार्टी को आशीर्वाद दिया है, जिसकी वजह से कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। कांग्रेस कार्यकर्ता कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मिली बंपर जीत की खुशी में जय श्री राम और बजरंगबली के जयकारे लगाकर जश्न मनाते हुए नजर आये।

ALSO READ: 45 साल के प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बेटी के साथ किया दुष्कर्म, मां ने ही दिया आरोपी का साथ

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular