Friday, July 5, 2024
Homeकाम की बातAshish Vidyarthi: 60 साल की उम्र में दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी, जानें...

Ashish Vidyarthi: 60 साल की उम्र में दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी, जानें कौन है उनकी दूसरी पत्नी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ashish Vidyarthi First Wife: बॉलीवुड़ में विलन का दूसरा नाम आशीष विद्यार्थी है। आशीष विद्यार्थी ज्यादातार फिल्मों में विलन बनते है। इनका किरदार चाहे कितना भी अच्छा क्यों न हो लेकिन जब-जब ये किसी फिल्म में नजर आते है तब-तब वे विलन ही दिखते है।

आपको बता दें कि इस समय की वायरल खबरों में सबसे ऊपर आशीष विद्यार्थी की शादी है। उन्होंने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी रचा ली है। वही अब दर्शक यह जानना चाहतें है की उनकी पहली पत्नी कौन थी। तो बता दें की उनकी पहली शादी राजोशी बरुआ से हुई थी, जो टीवी के कई फेमस शो में काम कर चुकी हैं।

आशीष की पहली पत्नी राजोशी बरुआ

बता दे कि आशीष की पहली पत्नी राजोशी बरुआ का जन्म 30 अगस्त को कोलकाता के पश्चिम बंगाल में हुआ था। वही राजोशी बरुआ एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी है और मां के एक्ट्रेस होने की वजह से उन्होंने भी एक्टिंग के करियर को चुना।

राजोशी बरुआ के करियर की शुरुआत

राजोशी बरुआ ने अपने करियर की शुरुआत सन 1993 में की थी और उस समय वह एक रेडियो जॉकी और निर्माता के तौर पर काम करती थी। रेडियो चैनल के अंदर उन्होंने करिब 6 साल तक काम किया था और फिर साल 2000 में ए एंड आर मैनेजर के रूप में टाइम्स म्यूजिक बने।

इसके अलावा राजोशी आशीष विद्यार्थी एंड एसोसिएट्स नाम के एक ग्रुप की सह-संस्थापक भी हैं। वही आपने उन्हें एक्टर, सिंगर और थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर भी देखा होगा।

सुहानी सी एक लड़की

राजोशी बरुआ टीवी इंडस्ट्री में कई पॉपुलर शोस में भी काम कर चुकी है। उन्होंने 2019 में ‘सुहानी सी एक लड़की’ ने काम किया था। इसके बाद वह 2020 में ‘इमली’ शो में नजर आई थी और इस सीरियल के अदंर अहम भूमिका भी निभाई थी।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular