Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातAnand Mahindra: बॉलीवुड की देसी गर्ल की तारिफ में बोले महिंद्रा समूह...

Anand Mahindra: बॉलीवुड की देसी गर्ल की तारिफ में बोले महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा, कही ये बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Anand Mahindra: बॉलीवुड की देसी गर्ल, प्रियंका चोपड़ा आज किसी के नाम मौहताज नही है और इनकी देश से लेकर विदेश तक सब तारीफ करते है। लेकिन इस बार देसी गर्ल की तारिफ किसी विदेशी ने नही बल्कि महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने की है। जी हां महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ को देखने के बाद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जमकर तारीफ की है। बता दें, यह सीरीज अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और अन्य अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में आप देख सकते हैं।

प्रियंका चोपड़ा की तारीफ में बोले आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर प्रियंका का एक फोटो ट्वीट करते हुए कैप्‍शन में लिखा ‘इस वीकेंड पर मैंने सिटाडेल वेब सीरीज का पहला एपिसोड देख है। रुसो ब्रदर्स की इस शानदार ओटीटी पेशकश को देखकर अपनी जगह से हिलना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। इस सीरीज में प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक्शन अवतार से काफी इंप्रेस किया है, उनका ये नया तजुर्बा बहुत शानदार लगा। हमारे ज्यादातर एक्शन हीरो की तरह ही प्रियंका के एक्शन में भी दम नजर आया है। फौजी लोग अपनी महत्वकांक्षा के लिए काफी जाने जाते हैं और इस रोल में कहीं न कहीं पीसी फिट बैठती हैं। वह अपनी शर्तों पर लाइफ के पूरे मजे ले रही हैं।’

प्रियंका चोपड़ा की ‘सिटाडेल’ वेबसीरीज

बता दें कि रुसो ब्रदर्स के एजीबीओ और शो रनर डेविड वेइल द्वारा निर्मित प्रियंका चोपड़ा की छह-एपिसोड की इस ‘सिटाडेल’ वेबसीरीज के पहले दो एपिसोड का प्रीमियर 28 अप्रैल को हुआ और इसके बाद एक एपिसोड को 26 मई तक लॉन्च किया जाएगा।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular