Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातAlia Bhatt: आलिया भट्ट ने पैपराजी की मां से की शिकायत, वीडियो...

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने पैपराजी की मां से की शिकायत, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक छोटी बेटी के बाद भी हमेशा काम में व्यस्त रहती है। आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने लाइफस्टाइल को लेकर भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। बता दें इन दिनों आलिया मेट गाला में एक लाख व्हाइट मोतियों से बने गाउन पहन कर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

सोशल मीडिया पर आलिया का कैजुअल लुक

लेकिन इन सब के बिच सोशल मीडिया पर कैजुअल लुक में आलिया भट्ट का एक बेहद प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे इंटरनेट यूजर्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। और खास बात इस वायरल वीडियो की यह है की फैंस आलिया के कैजुअल लुक से ज्यादा उनके बर्ताव को पसंद कर रहे हैं।

आंटी आपका बेटा बहुत परेशान करता है-आलिया

बता दें सोशल मीडिया वायरल वीडियो में आलिया को देखते ही पैपराजी उन्हें कैप्चर करने लगते हैं। इसी बीच आलिया की नजर एक पैपराजी की मां पर जाती है। और आलिया प्यारी सी मुस्कान के साथ पैपराजी की मम्मी के तरफ बढ़ कर उनसे बातें करने लगती है और साथ में शिकायत करते हुए कहती हैं कि आंटी आपका बेटा बहुत परेशान करता है लेकिन अच्छा लड़का है। और साथ में फोटो भी क्लिक करवाती हैं। आलिया का यूं पैपराजी की मां के साथ प्यार से पेश आना उनके आलिया के फैंस के साथ-साथ इंटरनेट यूजर्स भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular