Friday, July 5, 2024
Homeकाम की बातAI Chatbots:इस कंपनी ने कार में ChatGPT जोड़ने का किया ऐलान,...

AI Chatbots:इस कंपनी ने कार में ChatGPT जोड़ने का किया ऐलान, इन मॉडल में मिलेगी सुविधा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) AI Chatbots: पिछले कुछ सालों में दुनिया टेक्नोलॉजी नें काफी आगदे बढ़ गई है। इस बीच इस साल की शुरुआत से ही AI Chatbots की चर्चा तेज हो गई है। इन AI Chatbots का इस्तेमाल करना लोगों ने शुरू कर दिया है। इसी बीच एक ऑटोमोबाइल कंपनी ने अपनी कार में ChatGPT का फीचर जोड़ने का ऐलान किया है।

कंपनी ने किया ऐलान

बता दें कि ChatGPT पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुआ था। लेकिन ये चर्चा में 2023 की शुरुआत में आया।आया। ChatGPT का इस्तेमाल आप फोन या डेस्कटॉप मेंं किए होंगे। लेकिन अब इसे कार से भी जोड़ा जा रहा है। Stellantis ग्रुप की DS ऑटोमोबाइल ने ChatGPT को जोड़ने का ऐलान किया है। इसी के साथ DS ऑटोमोबाइल दुनिया की पहली कंपनी हगी जिसने अपनी कार में AI चैटबॉट फीचर देने का एलान किया है।

इन मॉडल्स में होगा उपलब्ध?

बता दें कि जिन लोगों के ये मॉडल जैसे DS 3, DS 4, DS 7 और DS 9 रेंज की कार होंगी। केवल उन्ही मॉडल पर करेगा काम। इस फीचर को इस्तेमाल करने लिए हुए Ok Iris बोलना होगा। हालंकि लोग फ्री में 6 महीने तक इस सर्विस को इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर इस फीचर को एक्टिवेट करवाना है तो, आपको DS स्टोर पर संपर्क करना होगा। बता दें कि Stellantis ग्रुप के दो ब्रांड Jeep और Citroen भारत में  मौजूद है।

Also Read: भारत आए अंमेरिकी यूट्यूबर ने किया ऐसा काम जिसने जीत लिया लोगों का दिल, video Viral

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular