Thursday, July 4, 2024
HomeजोधपुरRajasthan News: जोधपुर में नहाते हुए युवक ने तोड़ा दम, गीजर से...

Rajasthan News: जोधपुर में नहाते हुए युवक ने तोड़ा दम, गीजर से अचानक गैस लीक होने से हुई मौत

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर जिले से नहाते समय बाथरूम के अंदर दम घुटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। यह घटना पीपाड़ शहर पुलिस थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची जहां उन्होंने जांच पड़ताल कर मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया। मौत को लेकर कहा जा रहा है कि मृतक ने गर्म पानी से नहाने के लिए गीजर चालू किया था। फिर गीजर से अचानक गैस के रिसाव होने के कारण मृतक का दम घुटने लगा, फिर अचानक बेहोश होने के बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने दी जानकारी

पीपाड़ थाना पलिस के अधिकारी नरेंद्र पवार ने जानकारी देते हुए बताया कि नहाते समय एक युवक की मौत हो गई है। युवक के द्वारा सुबह के करीब 9:30 बजे गर्म पानी करने के लिए बाथरूम में गीजर ऑन किया गया था। इस दौरान बाथरूम में गैस लीक होने लगी। वहां वेंटिलेशन और खिड़की न होने की वजह से गैस बाथरूम के अंदर जमा हो गई। जिसके बाद 44 वर्षिय लालचंद की मौत हो गई।

पुलिस और परिजन में हुई बहस

घटना के माद मृतक के परिजन पीपाड़ शहर अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने एप्लीकेशन देकर पोस्टमार्टम किए बिना शव को देने की प्रशासन से मांग की। इस दौरान परिजन और प्रशासन दोनें में बहस हो गई। घटना को लेकर बताया गया कि मृतक के बाथरूम में नहाते वक्त अचानक गैस लीक होने लगी। जब तक लालटंद कुछ समझ पाता उससे पहले ही वह बेहोश हो कर बाथरूम में गिर गया।

Also Read: Rajasthan CM Face: क्या वसुंधरा राजे और योगी बालकनाथ सीएम की रेस से हो गए बाहर? अब कौन हो सकता है राजस्थान का अगला…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular