Thursday, July 4, 2024
HomeजोधपुरJodhpur Murder Case: चोरों ने महिला और 2 बच्चियों का बेरहमी से...

Jodhpur Murder Case: चोरों ने महिला और 2 बच्चियों का बेरहमी से काटा गला, जोधपुर से दिल दहला देने वाली घटना

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Jodhpur Murder Case: राजस्थान के जोधपुर से हत्या का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। बीती रात हत्यारों ने एक महिला समेत दो बच्चियों का गला रेत दिया। इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दोनों बच्चियां गंभीर रूप से घायल हैं। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि आरोपी चोरी की नियत से घुसे थे। जब महिला ने उन्हें देखा तो चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद हत्यारों ने महिला के साथ दोनें बच्चियों का गला रेत दिया।

पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया

हत्यारे इस वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए थे। इस हत्या की खबर पूरे गांव में फैलते ही सनसनी फैल गई। इस हत्याकांड में अब तक पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और उन्से पूछताछ कर रही है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी जिसके बाद उन्होंने पूरे घर का मुआयना किया और गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई।

चोरी करने घुसे थे हत्यारे

जानकारी के मुताबिक बिलाड़ा पुलिस थाना के लाम्बा गांव में मृतका के परिजन शादी समारोह में ऱिश्तेदार के यहां गए हुए थे। घटना के दौरान महिला दो बच्चियों के साथ घर में थी। तब इसी वक्त चोर चोरी की मंशा से घर में गुस गए, जब महिला को इसका पता चला तो उन्होंने चोरों को देख कर चिल्लाना शुरू कर दिया। ये देख कर हत्यारे ने महिला समेत दो बच्चियों का गला रेत दिया।

Also Read: Rajasthan News: छह बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर की फायरिंग, 21 हजार लूटे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular