Thursday, July 4, 2024
Homeजयपुरफिल्म पठान का 'झूमे जो पठान' के हुक स्टेप्स के बैकग्राउंड की...

फिल्म पठान का ‘झूमे जो पठान’ के हुक स्टेप्स के बैकग्राउंड की जगह का फोटो हो रहा वायरल

- Advertisement -

(नई दिल्ली): शाहरुख खान की फिल्म पठान की चर्चा इन दिनों हर जगह हो रही है. सोशल मीडिया पर जहां फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कही जा रही है तो वहीं लोगों की जुबां पर फिल्म के गाने छाये हुए हैं. इसी बीच पठान की लोकेशन से लेकर सेट पर शाहरुख की अनसीन फोटो लगातार वायरल हो रही है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

वायरल फोटो में शाहरुख अपनी पठान की टीम के साथ दिख रहे हैं तो वहीं कुछ फोटो में उनकी फिल्म की लोकेशन भी देखने को मिल रही है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

पठान के सेट से एक फोटो हो रहा वायरल

‘झूमे जो पठान’ गाना रिलीज होते ही फैंस की जबां पर छाया हुआ है. इसके अलावा गाने में शूट की गई लोकेशन की चर्चा जोरों पर है. दरअसल, झूमे जो पठान के हुक स्टेप्स के बैकग्राउंड की जगह का फोटो खूब वायरल हो रही है. लोकेशन की वायरल फोटो के अलावा फिल्म पठान के सेट से एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख अपनी फिल्म के किरदार के लुक में नजर आ रहे हैं.

एक फोटो में जहां वह टीम के एक सदस्य के साथ पोज दे रहे नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में पठान की टीम उन्हें गोद में उठाए दिख रही है. इन फोटो पर फैंस का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. अपको बता दें, हाल ही में दुबई के बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज किया गया था.

शाहरुख का एक वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि शाहरुख अपनी आने वाली पठान फिल्म के गाने झूमे जो पठान का अरेबिक वर्जन भी लाइव गाते हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख का ये वीडियो बहुत वायरल हुआ था, जिसमें शाहरुख गाने का हुक स्टैप करते भी नजर आ रहे थे.

फिल्म की बात करें तो ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी. अपको बता दे कि पठान फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी, जिसकी बुकिंग अभी से होनी शुरु हो गई है.

 

 

 

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular