Thursday, July 4, 2024
Homeजयपुरपत्नी को हेलीकॉप्टर से विदा करके लाया राजस्थान का दुल्हा, बना चर्चा...

पत्नी को हेलीकॉप्टर से विदा करके लाया राजस्थान का दुल्हा, बना चर्चा का विषय

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,जयपुर:(The bridegroom of Rajasthan brought his wife by helicopter, became a topic of discussion) आज कल के कपल अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ना कुछ यूनीक करने पर लगे रहते हैं, राजस्थान के जालोर जिले में ऐसी ही एक शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। वैसे तो जालोर जिले में मूल-भूत सुविधाएं जैसे पानी, स्कूल, सड़क और चिकित्सा जैसी जरूरतों का टोटा पड़ा हुआ है, लेकिन एक शादी यहां ऐसी हुई है जिसकी चर्चा गांव में ही नहीं पूरे प्रदेश में हो रही है।

किसान पिता के बेटे ने देखा सपना

दूल्हे ताजाराम ने अपने घरवालों से कहा कि वह अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है और कुछ अलग करना चाहता है। इसके लिए वह अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर से विदा करके गांव लाना चाहता है। इस पर परिजनों ने उसकी इच्छा को पूरा करने का वादा किया। और हेलीकॉप्टर का इंतजाम करने को कहा।

लग गई लोगों की भीड़

दूल्हे के किसान पिता रामप्रताप ने बेटे की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए प्रशासन से हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति ले ली। इसके बाद अपने खेत में हैलीपेड बनवाया और हेलीकॉप्टर वहीं उतरा, जिसे देखने के लिए गांव वालों की भीड़ लग गई। जिस गांव में सड़क नही है वहां किसान के बेटे ने हेलीकॉप्टर उतरवा दिया। यह देख लोग आश्चर्यचकित रह गए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular