Friday, July 5, 2024
HomeजयपुरRajasthan Politics: मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, ...

Rajasthan Politics: मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, अपनी ही सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: राजस्‍थान सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने सोमवार को भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार का अलाइनमेंट बिगड़ गया है सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं।

गहलोत सरकार से बीजेपी इस्तीफा देने की मांग कर रही है

सैनिक कल्याण मंत्री गुढ़ा ने सचिन पायलट के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि , ‘‘कर्नाटक की सरकार का जो 40 प्रतिशत भ्रष्टाचार का मामला था, हमारी सरकार उससे ऊपर जा रही है। गहलोत सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वही, गहलोत सरकार से बीजेपी इस्तीफा देने की मांग कर रही है। हाल ही में बीजेपी सरकार के 40 प्रतिशत कमीशन को विधानसभा चुनाव में बड़ा मुद्दा बनाया था।

गहलोत सरकार का अलाइनमेंट बिगड़ गया है

गुढ़ा ने कहा, गहलोत सरकार का अलाइनमेंट बिगड़ गया है। भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड हमारी सरकार ने तोड़ दिए हैं। स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल पर भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए गुढ़ा ने कहा कि उनके कार्यालय में बिना भ्रष्टाचार के कोई भी फाइल नहीं चलती है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी विधायकों की खरीद-फरोख्त में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मिले हुए थे।इस बात का मेरे पास सबूत हैं।

मेरे पास सबूत और हिसाब है

मुख्‍यमंत्री गहलोत ने कहा था क‍ि 2020 में बगावत करने वाले कांग्रेस विधायकों को बीजेपी नेताओ का पैसा वापस कर देना चाहिए। अगर विधायकों ने पैसे खर्च कर लिए होंगे तो वह कांग्रेस आलाकमान से दिलवा देंगे। गहलोत के इस बयान का जबाब देते हुए गुढ़ा ने कहा कि ‘‘मेरे पास सबूत और हिसाब है। बीजेपी के विधायकों को खरीदने का मेरे पास सबूत है इस राजेन्द्र गुढा के पास…….. बीजेपी के किस विधायक को कितने कितने पैसे दिए है मुझे सब पता है, मेरे पास सरे सबूत है।

ALSO READ: MLA वेद प्रकाश सोलंकी पर एफआईआर दर्ज, गहलोत सरकार हमें विधायक नहीं मानती का लगाया आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular