Thursday, July 4, 2024
HomeजयपुरRajasthan: गैंगस्टर दानाराम पर पुलिस का एक्शन, मकान पर पुलिस ने चलाया...

Rajasthan: गैंगस्टर दानाराम पर पुलिस का एक्शन, मकान पर पुलिस ने चलाया बुलडोजर

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़), Rajasthan: यूपी पुलिस की तरह राजस्थान पुलिस ने भी काम करना शुरू कर दिया है। राजस्थान पुलिस ने बदमाशों और हार्डकोर अपराधियों के खिलाफ सजग है। दरअसल राजस्थान पुलिस ने बदमाशों और हार्डकोर अपराधियों की प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चला रही है।

राजस्थान पुलिस ने बुलडोजर चलाकर मकान तोड़ दिया है

लूणकरणसर में फरार गैंगस्टर रोहित कुदरा के खास गुर्गे दानाराम सिहाग के घर पर राजस्थान पुलिस ने बुलडोजर चलाकर मकान तोड़ दिया है। सोमवार सुबह एसएसपी ग्रामीण दीपक शर्मा के नेतृत्व में पुलिस की टीम जेसीबी के साथ लूणकरणसर में गैंगस्टर के मकान पर पहुंची।

गैंगेस्टर के घर पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया

जिसके बाद उसने गैंगेस्टर के घर पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया। वही उत्तर प्रदेश पुलिस की तरह पुलिस प्रशासन की इस कार्यवाही को देखने के लिए मौके पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। बता दे दाना राम रोहित गोदारा का खास गुर्गा हैं। दानाराम पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है।

अपराधियों ने अवैध रूप से संपत्ति पर कब्जा किया है

मिली जानकारी के अनुसार बीकानेर रेंज में पुलिस प्रशासन से 25 हार्डकोर और आदतन अपराधियों की संपत्ति की पहचान की गई है। वहीं अपराधियों ने अवैध रूप से संपत्ति पर कब्जा किया है। आने वाले कुछ ही वक्त में इन सभी अपराधियों के मकानों सहित कई तमाम अवैध संपत्ति को पुलिस प्रशासन जमींदोज करेगी।

ALSO READ: सीएम अशोक गहलोत ने जनसभा को संबोधित किया, कहा- राजस्थान में पिछले पांच सालों में 300 कॉलेज खुले

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular