Thursday, July 4, 2024
Homeजयपुरराजस्थान: पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पहले उसे गोली मारी फिर...

राजस्थान: पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पहले उसे गोली मारी फिर उसे चाकू से गोदा

- Advertisement -

(जयपुर): राजस्थान के भरतपुर जिले से फिर एक बार दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां के बयाना थाना इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी की बेवफाई से तंग आकर उसे गोली मार दी. बाद में उसे चाकू से गोद डाला.

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल महिला को झील पीएचसी में भर्ती कराया. वहां से उसे प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. पति अपनी पत्नी से इस बात से नाराज था कि वह पिछले दिनों गांव के एक युवक के साथ भाग गई थी. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है.

गोली मार फिर बेरहमी से चाकू से गोदा

पुलिस के अनुसार वारदात बयाना इलाके के नंगला मेघसिंह गांव की है. यह वारदात रविवार यानी 11 दिसंबर की रात को हुई. गांव निवासी रामकिशोर ने अपनी पत्नी को अवैध हथियार से गोली मार दी. बाद में उसे बेरहमी से चाकू से गोद दिया.

इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल लेकर गई. वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार देकर उसे तत्काल भरतपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

महिला ने पति संग रहने की जताई इच्छा

पुलिस की प्रारंभिक जांच में आरापी ने पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसका गांव के किसी व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा है. वह करीब डेढ़ माह पहले उसके साथ गांव से भाग गई थी. इसकी पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. उसके बाद पुलिस ने उसे दो दिन पहले ही नागौर जिले से दस्तयाब कर लाई थी.

पूछताछ के दौरान महिला ने अपने पति के साथ रहने की इच्छा जताई थी. उसके बाद उसे पति के सुपुर्द कर दिया गया. लेकिन पति पत्नी के प्रेम प्रसंग की वजह से नाराज चल रहा था.

भरतपुर में यह कोई पहला मामला नहीं

रामकिशोर ने पत्नी की बेवफाई से तंग आकर रविवार यानी 11 दिसंबर की रात को अचानक उस पर हमला कर दिया. फिलहाल घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपी पति से पूछताछ में जुटी है. वह पूरे मामले की विभिन्न एंगल से जांच कर रही है.

उल्लेखनीय है कि भरतपुर में इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. विवाहोत्तर प्रेम प्रसंग के चक्कर में इस तरह की कई वारदातें पहले भी हो चुकी हैं.

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular