Thursday, July 4, 2024
HomeजयपुरRajasthan: भाजपा द्वारा CM गहलोत के खिलाफ इस दिन किया जाएगा प्रर्दशन

Rajasthan: भाजपा द्वारा CM गहलोत के खिलाफ इस दिन किया जाएगा प्रर्दशन

- Advertisement -

Rajasthan: भाजपा द्वारा प्रदेश भर में जनाक्रोश महाघेराव के तहत आगामी 26 अप्रैल को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। टोंक में भी महाघेराव से पहलें भाजपा इसको बड़ी जनसभा गांधी पार्क के रामलीला मैदान में करने का दावा कर रही है।

टोंक जिले में भाजपा नेता बजट घोषणा के अनुसार रेल लाइन से नहीं जोड़ने, जल जीवन मिशन के तहत केंद्र सरकार द्वारा बजट देने के बावजूद गांव में पीने का पानी नहीं पहुंच पाने समेत कई मुद्दों और राज्य की कांग्रेस सरकार के विफलताओ को लेकर जनाक्रोश महाघेराव करेंगे।

राज्य में बढ़ते भ्रष्टाचार को लेकर आंदोलन की बात कही

दरअसल टोंक जिला मुख्यालय स्थित सांसद कार्यालय में सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराना समेत अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने प्रेस वार्ता के जरिए 26 अप्रैल को होने वाले जनाक्रोश महाघेराव की आंदोलन की जानकारी सांसद ने देते हुए कहा कि केंद्र सरकार से स्वीकृत और बजट जारी होने के बावजूद राज्य सरकार की घोषणा पत्र में शामिल टोंक की रेल सेवा से जोड़े जाने की मांग अधूरी रहने, जल जीवन मिशन के तहत केंद्र सरकार के बजट का सही तरह से इंप्लीमेंटेशन नहीं होने, राज्य में बढ़ते भ्रष्टाचार और क्राइम कंट्रोल में फेल होने के खिलाफ आंदोलन की बात कही है।

युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने में अनियमितता

सांसद ने किसानों की कर्जा माफी, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने में अनियमितता समेत अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरने की बात कही। वही प्रदेश में गैस सिलेंडर के दाम घटाने और महिलाओं के रोडवेज किराए में कटौती पर कटाक्ष करते हुए इससे चुनाव जीतने की घोषणा की।

भाजपा विधायक होंगे शामिल

दूसरी ओर भाजपा जिला अध्यक्ष ने बताया कि जनाक्रोश महाघेराव से पूर्व होने वाली जनसभा की रूपरेखा बताते हुए कहा कि इसमें पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी और अजमेर शहर से भाजपा विधायक अनिता भदेल मुख्य वक्ता के रूप में शामिल होंगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular