Thursday, July 4, 2024
Homeजयपुरराजस्थान: हादसे के बाद से सामोद कस्बे और सुंदरपुरा गांव में पसरा...

राजस्थान: हादसे के बाद से सामोद कस्बे और सुंदरपुरा गांव में पसरा मातम, मरने वालो की संख्या बढ़ी

- Advertisement -

(जयपुर): न्यू ईयर पर राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला इलाके में हुए भीषण सड़क हादसे के चार और घायलों ने दम तोड़ दिया है. इससे मृतकों की संख्या 12 तक पहुंच गई है. इनमें सात मृतक जयपुर जिले के सामोद के रहने वाले एक ही परिवार के हैं. हादसे में घायल हुए सात लोग अभी सीकर में उपचाराधीन है. हादसे के बाद से मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. हादसे पर सीएम अशोक गहलोत समेत अन्य जनप्रतिनिधियों ने शोक जताया है.

दो की मौत रविवार देर रात को हुई

जानकारी के अनुसार रविवार को हुए इस हादसे में आठ लोगों की उसी समय मौत हो गई थी. हादसे के बाद कुल नौ घायलों को सीकर लाया गया था. उसके बाद से चार और घायल दम तोड़ चुके हैं. इनमें दो की मौत रविवार देर रात को हुई थी. अन्य घायलों की हालत ठीक बताई जा रही है.

हादसे के बाद से अस्पताल में जनप्रतिनिधियों के आने का सिलसिला बना हुआ है. मृतकों के घरों पर ग्रामीणों का जमावड़ा लगा हुआ है.

सामोद कस्बे और सुंदरपुरा गांव में पसरा मातम

मृतकों में विजय कुमार, अजय कुमार, रेखा, आरव, अरविंद, पूनम और बीरबल जयपुर के सामोद के वार्ड नंबर आठ के रहने वाले थे. अन्य मृतकों में राधा देवी, जानकी देवी और अनुराधा खटीक सीकर के दांतारामगढ़ इलाके सुंदरपुरा गांव की रहने वाली थीं. पुलिस ने हादसे में मारे गए अधिकतर मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनको उनके परिजनों को सौंप दिया है. हादसे के बाद से सामोद कस्बे और सुंदरपुरा गांव में मातम पसरा हुआ है.

हादसे में आठ लोगों की मौके पर मौत

उल्लेखनीय है कि यह हादसा रविवार को खंडेला इलाके में उस समय हुआ जब एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मारने के बाद बेकाबू होकर बोरिंग मशीन के ट्रक से जा टकराई थी. हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. इससे घटनास्थल पर कोहराम मच गया था.

पिकअप में सवार लोग नए साल पर भगवान गणेश जी के दर्शन करने के लिए खंडेला आ रहे थे. इस बीच यह हादसा हो गया. एक बाइक को टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक ने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया और वह बोरिंग मशीन ले जा रहे ट्रक से टकरा गई.

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular