Thursday, July 4, 2024
Homeजयपुरपार्षद की बर्थडे पार्टी में आर्केस्ट्रा डांसरों से हुई छेड़छाड़, मामला हुआ...

पार्षद की बर्थडे पार्टी में आर्केस्ट्रा डांसरों से हुई छेड़छाड़, मामला हुआ दर्ज

- Advertisement -

बूंदी: (Orchestra Dancers Harassment) राजस्थान के बूंदी जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कांग्रेस के एक नेत्री (Congress Leader) के बेटे और उसके दोस्तों पर पार्षद की बर्थडे पार्टी (Birthday Party) में प्रोग्राम देने आई प्रोफेशनल डांसर से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया गया है। इस संबंध में पुलिस थाने में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस भी मामले की जांच में जुटी हुई है। छेड़छाड़ का ये मामला बूंदी के तालेड़ा थाना इलाके से जुड़ा हुआ है। इस बर्थडे पार्टी का आयोजन रविवार रात को किया गया था। जन्मदिन की इस बर्थडे पार्टी में प्रस्तुति देने कोटा से आर्केस्ट्रा ग्रुप आया था।

बर्थडे पार्टी में आर्केस्ट्रा डांसरों को बुलाया गया था

बूंदी जिले के तालेड़ा थाना इलाके के नैनवां नगर पालिका चेयरमैन प्रेम बाई गुर्जर के बेटे राजू गुर्जर, कालू बरमूडा और अन्य 10 के खिलाफ आर्केस्ट्रा डांसरों के साथ छेड़छाड़ और धक्का मुक्की का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं फरियादी कोटा के दादाबाड़ी थाना इलाके में रहने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। एफआईआर में पीड़िता ने बताया कि वो अपनी अन्य साथियों के साथ आर्केस्ट्रा ग्रुप में प्रोग्राम करने के लिए बूंदी जिले के बल्लोप में अशोक फार्म हाउस गई थी। जहां उसके साथ छेड़छाड़ हुई थी।

छेड़छाड़ और धक्का मुक्की करने का मामला दर्ज हुआ है

बता दें कि तालेड़ा थानाप्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया की फरियादी की रिपोर्ट पर राजू गुर्जर और कालू बरमुंडा सहित उनके एक दर्जन साथी आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़, लूटपाट और धक्का मुक्की करने का मामला दर्ज किया गया है। वहीं मामले की जांच हैड कांस्टेबल वीरेन्द्र गुर्जर को सौंपी गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। जांच के दौरान सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े: बिना एक्सरसाइज के होगा वेट लॉस, जानिए क्या है वो डाइट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular