Thursday, July 4, 2024
Homeजयपुरराष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ- नहीं होगा राजस्थान बीजेपी में कोई बदलाव, गहलोत...

राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ- नहीं होगा राजस्थान बीजेपी में कोई बदलाव, गहलोत सरकार को बताया माफिया सरकार

- Advertisement -

(जयपुर): जनाक्रोश सभा को संबोधित करने 6 जनवरी यानी शुक्रवार को जयपुर पहुंचे राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ (Tarun Chugh, BJP General Secretary) ने कहा कि राजस्थान बीजेपी (BJP) में कोई बदलाव नहीं होगा.

भविष्य में भी सभी यही काम करते रहेंगे. बीजेपी कार्यालय में चुघ ने रास्थान इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनिया (Dr. Satish Poonia)के कार्यकाल को शानदार बताया. इसके साथ ही उन्होंने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) को माफिया सरकार करार दिया.

किसी भी तरह के चुनाव की घोषणा नहीं

चुघ ने आगे कहा, कि ”हमारी पार्टी कैडर बेस है, जहां आंतरिक लोकतंत्र के आधार पर निर्णय लिए जाते हैं.हमारी पार्टी में कोई भी पदाधिकारी चुनाव के आधार पर चुना जाता है. वर्तमान में पार्टी ने कहीं भी किसी भी तरह के चुनाव की घोषणा नहीं की है. इसलिए जो यहां काम कर रहे हैं,वे इसी तरह काम करते रहेंगे.

जनता बोलेगी गहलोत सरकार को टाटा,बाय-बाय

उन्होंने कहा,”सतीश पूनिया ने राजस्थान में बहुत अच्छा काम किया है. भविष्य में भी सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर उनके नेतृत्व में काम करते रहेंगे. चुघ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में माफिया को रोकने के नाम पर कांग्रेस सत्ता में आई थी.

लेकिन असल में माफिया अशोक गहलोत की सरकार चला रहे हैं. पिछले चार साल में भ्रष्टाचार,पेपर लीक और बढ़ते अपराध ने प्रदेश की जनता को परेशान किया है. यह सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. उन्होंने कहा कि जनता अब अशोक गहलोत को टाटा,बाय-बाय बोलने का मूड बना चुकी है.

10 दिन में राजस्थान के किसानों का ऋण माफ

जयपुर शहर के विधानसभा विद्याधरनगर में आयोजित जन आक्रोश सभा में तरुण चुघ ने कहा कि 10 दिन में राजस्थान के किसानों का ऋण माफ करने से लेकर यहां के युवाओं को 35 सौ रुपये का बेरोजगारी भत्ता और 20 लाख रोजगार देने के खोखले वादे कर कांग्रेस की गहलोत सरकार ने राजस्थान की जनता को ठगने का काम किया है.

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular