Thursday, July 4, 2024
Homeजयपुरपहले ले गया मंदिर फिर प्रेमिका के टुकडे कर कुएं में फेके,...

पहले ले गया मंदिर फिर प्रेमिका के टुकडे कर कुएं में फेके, अभी तक केवल महिला के कपड़े, बाल और जबड़ा ही बरामद हुए

- Advertisement -

(इंडिया न्यूज),नागौर: (Cut the girlfriend into pieces and throw it in the canal) राजस्थान के नागौर जिले में दिल्ली के श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड जैसी वारदात को आंजाम दिया गया। यहां एक शख्स, शादीशुदा प्रेमिका को पहले मंदिर लेकर गया फिर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने प्रेमिका के कई टुकड़े भी किए थे। उसके शव को कैसे और कहां ठिकाने लगाया अभी तक पता नही चला है, अभी तक महिला के कपड़े, बाल और जबड़ा ही बरामद हुए है। वारदात के 25 दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी लगातार पुलगुमराह कर रहा है। जिले के श्री बालाजी थाने इलाके के बालासर गांव की विवाहिता मायके से ससुराल जाने की बात कहकर प्रेमी के साथ 20 जनवरी को निकली थी। जब वो ससुराल नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस दौरान उनका मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा था। इसके बाद 22 जनवरी को परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी

28 जनवरी को नागौर शहर के मालवा रोड स्थित केंद्रीय विद्यालय के पीछे झाड़ियों में उसके कपड़े, बाल और जबड़ा बरामद हुआ था। पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसकी पहचान अपनी बेटी गुड्डी के रूप में की थी। इस पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। शक के आधार पर पुलिस ने उसके प्रेमी अनोपाराम को गिरफ्तार कर लिया।

गुड्डी को उसके रिश्तेदार ने अनोपाराम के साथ आखिरी बार मालवा रोड स्थित हाउसिंग बोर्ड के पास मोटरसाइकिल पर बैठे देखा था। इस पर पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की। उसने बताया, “मैंने ही प्रेमिका गुड्डी की हत्या की है और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करके डेरवा गांव के कुएं में फेंक दिए हैं।” इस पर एसडीआरएफ और एनडीआरएफ ने 3 दिन तक डेरवा गांव के कुएं में सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हुई।

मंदिर में दर्शन करने के बाद दोनों नागौर पहुंचे

इसके बाद आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने उस पर शादी का दबाव बनाया था। इस पर वो गुड्डी को लेकर कुचेरा थाना इलाके के बुटाटी धाम पहुंचा था। वहां मंदिर में दर्शन करने के बाद दोनों नागौर पहुंचे थे। फिर उसको मौत के घाट उतार दिया। अब आरोपी का नार्को टेस्ट करवाया जाएगा नागौर पुलिस ने आरोपी को 15 दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की लेकिन उसने सच नहीं उगला।

फिर पुलिस ने गुड्डी के परिजनों के सैंपल लेकर बरामद जबड़े की हड्डी का डीएनए टेस्ट करवाया, जो कि मैच हुए। नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि आरोपी ने यह बात स्वीकार कर ली है कि उसी ने ही हत्या की है लेकिन आरोपी लगातार गुमराह कर रहा है। अब आरोपी का जल्द ही नार्को टेस्ट करवाया जाएगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular