Friday, July 5, 2024
HomeजयपुरMarried Girlfriend kills Boyfriend in Jaipur मृतक के मोबाइल में मिले अश्लील...

Married Girlfriend kills Boyfriend in Jaipur मृतक के मोबाइल में मिले अश्लील वीडियो से हुआ आरोपी का खुलासा

- Advertisement -

Married Girlfriend kills Boyfriend in Jaipur

इंडिया न्यूज, जयपुर

Married Girlfriend kills Boyfriend in Jaipur : राजस्थान के जयपुर में पिछले दिनों एक युवक की गला दबा कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए पड़ोस में रहने वाली मृतक युवक की प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका ने प्रेमी से पीछा छुड़ाने के लिए की युवक की गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने कल यानि गुरुवार को आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

बताय जा रहा है कि मृतक सुभाष कुमावत टैक्सी चलाता था। 6 मार्च को करधनी में संदिग्ध अवस्था में उसका शव मिला था। इसके बाद पुलिस को इस बात की सुचना मिली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो जांच मृतक के मोबाइल फोन में आरोपी महिला के अश्लिल वीडियो मिले। इसके बाद पुलिस ने महिला से पुछाताछ की तो इसमें सामने आया कि उसी ने युवक की हत्या की है।

बताया जा रहा है कि दोनों पिछले लंबे समय से एक-दूसरे के साथ संबंध में थे। और इस बात का आरोपी महिला के पति और परिवार वालों को पता चल गया था। इसके चलते ही पति अपनी पत्नी को लेकर गांव भी चला गया था। लेकिन फिर से जयपुर आकर रहने लगे थे। यह भी बताया जा रहा है कि मृतक युवक और उसकी प्रेमिका के बीच एक महीने लड़ाई चल रही थी। और मृतक युवक महिला को परेशान भी करता था। इससे तंग आकर महिला ने उसकी हत्या कर दी।

Also Read : Mid Day Deal : दो साल बाद विद्यार्थियों को स्कूलों में मिला पोषाहार

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular