Thursday, July 4, 2024
HomeजयपुरKirodi Lal Got Vasundhara's Ssupport : पूर्व सीएम वसुंधरा राजे बोलीं- किरोड़ीलाल...

Kirodi Lal Got Vasundhara’s Ssupport : पूर्व सीएम वसुंधरा राजे बोलीं- किरोड़ीलाल की गिरफ्तारी कांग्रेस सरकार की तानाशाही

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Kirodi Lal Got Vasundhara’s Ssupport : भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi lal Meena) की गिरफ्तारी से राजस्थान में सियासी उबाल आ गया है। राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi lal Meena) की गिरफ्तारी पर गहलोत सरकार की जमकर आलोचना की। (Kirodi Lal Got Vasundhara’s Ssupport)

Also Read : Russia Ukraine War : यूक्रेन से 13 राजस्थानी छात्रों की हुई वतन वापसी

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने ट्वीट कर कहा कि जनहित के काम को लेकर सरकार के मंत्री से मिलने जा रहे भाजपा सांसद को गिरफ्तार किया जाना कांग्रेस सरकार की तानशाही है। उल्लेखनीय है कि आज भाजपा सांसद किरोड़ी लाल को पुलिस ने राजधानी जयपुर के सिविल लाइंस से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सांसद को विद्याधर नगर थाने ले गई। राज्य की सियासत में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) और किरोड़ीलाल एक-दूसरे के धुर विरोधी रहे हैं। (Kirodi Lal Got Vasundhara’s Ssupport)

Also Read : Corona Free Dungarpur District तीसरी लहर में आए 7 हजार 85 पॉजिटिव केस

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) का भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi lal Meena) के समर्थन में आना चर्चा का विषय बन गया है। राज्य की राजनीति में किरोड़ी लाल और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) की पुरानी अदावत रही है। दोनों एक दूसरे के धुर विरोधी माने जाते हैं। राज्य की सियासत पर पैनी नजर रखने जानकार पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने ट्वीट के अलग-अलग अर्थ निकाल रहे हैं। वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर किरोड़ी लाल की गिरफ्तारी को विरोध कर एक तीर से दो निशाने साधे हैं। गहलोत सरकार की आलोचना औ दूसरा विधानसभा चुनाव से पूर्व नाराज नेताओं अपने पक्ष में करना। (Kirodi Lal Got Vasundhara’s Ssupport)

राज्य के सियासत में उबाल

आज पुलिस ने किरोड़ी लाल को सिविल लाइंस पर रोक लिया था। इसके विरोध में किरोड़ी लाल सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के आवास के सामने सड़क पर धरने पर बैठ गए। किरोड़ी लाल ने कहा- मैं कोई आंतकी हूं क्या जो पुलिस मुझे रोक रही है। दरअसल, किरोड़ी लाल किसी कार्य की वजह से खेलमंत्री अशोक चांदना (Ashok Chandna) से मिलने के लिए जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने किरोड़ी लाल को जाने की अनुमति नहीं दी थी। इसको लेकर राज्य के सियासत में उबाल आ गया है। (Kirodi Lal Got Vasundhara’s Ssupport)

Also Read : Horrific Road Accident in Dudu : ट्रेलर में घुसी बस, 2 की मौके पर ही मौत, दो लोग गंभीर रूप घायल

Also Read : Rajasthan Weather Update 11 March 2022 राजस्थान में बदला मौसम, लोगों को होने लगा है गर्मी का एहसास

Also Read : India News Jan ki Baat Exit Poll 2022 सटीक रहा इंडिया न्यूज – जन की बात एग्जिट पोल

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular