Wednesday, July 3, 2024
HomeजयपुरJaipur News: 2 करोड़ 25 लाख रुपये की लागत से बना राजकीय...

Jaipur News: 2 करोड़ 25 लाख रुपये की लागत से बना राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का भव्य लोकार्पण, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे ये लोग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Jaipur News: सरवाड़ उपखंड की शोकलिया ग्राम पंचायत में 2 करोड़ 25 लाख रुपये की लागत से बने राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का भव्य लोकार्पण कार्य शुक्रवार, यानी 22 सितंबर को आयोजित हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व चिकित्सा मंत्री एवं केकड़ी विधायक डॉ. रघु शर्मा व पीसीसी सदस्य सागर शर्मा रहे। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए डॉ. शर्मा ने बताया “शीघ्र ही अस्पताल के सामने श्रमिक विश्राम गृह का निर्माण भी 35 लाख की लागत से पूर्ण होने वाला है, इस निर्माण से विभिन्न गांवों के आमजन को भी सुविधा प्रदान होगी। शोकलिया गांव में एक उच्च जलाशय स्वीकृत करा दिया गया है। इसके साथ ही घरों में पीने के पानी हेतु पाइपलाइन का जाल भी पूरे गांव में बिछाया जाएगा और पीपरोली स्कूल को भी शीघ्र ही क्रमोन्नत करने हेतु ग्रामीणों को आश्वत किया।

रघु शर्मा ने विभिन्न विकास कार्यों पर चर्चा

शर्मा ने आगे ये भी बताया “पीपरोली भील बस्ती में भी बीसलपुर पाइप लाइन स्वीकृत करा दी गई है। शोकलिया से पीपरोली सड़क का डामरीकरण भी शीघ्र शुरू होगा।” शोकलिया पंचायत में हुए विभिन्न विकास कार्यों स्वीकृत करवाने पर शक्ति प्रताप सिंह एवं समस्त ग्रामीणों ने डॉ. रघु शर्मा व सागर शर्मा का धन्यवाद ज्ञापित किया। रघु शर्मा ने विभिन्न विकास कार्यों पर चर्चा कर सभी ग्रामीणों को योजनाओं का लाभ मिले यह सुनिश्चित करने के लिए वहां मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। शोकलिया की जनता ने एक स्वर में रघु शर्मा को पुनः विजय श्री का आशीर्वाद देने का वादा कर इस कार्यकाल में जो विकास कार्य करवाए गए उनका धन्यवाद ज्ञापित किया।

सागर शर्मा ने कार्यक्रम को किया सम्बोधित

इस दौरान पीसीसी सदस्य सागर शर्मा ने कार्यक्रम को सम्बोधित किया व कांग्रेस पार्टी को एकजुटता में रहने की अपील की। कार्यक्रम के दौरान शोकलिया सरपंच देवांशी कंवर, सराना सरपंच नीलम दुनिवाल, गोयला सरपंच रामदेव गुर्जर, मातेन्द्र प्रताप सिंह, ओमसिंह राठौड़, मनीष शर्मा, सहित सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular