Thursday, July 4, 2024
HomeजयपुरJaipur-Mount Abu मार्ग पर 7 मार्च से शुरू होगी बस सेवा

Jaipur-Mount Abu मार्ग पर 7 मार्च से शुरू होगी बस सेवा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर
राजस्थान रोडवेज (Rajasthan Roadways’) की लग्जरी बस सेवा (कम-किराया) जयपुर-माउंट आबू मार्ग पर 7 मार्च से शुरू होगी। वहीं जयपुर-गडरारोड मार्ग पर 10 मार्च से यह सेवा शुरू होगी।

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम (Rajasthan State Road Transport Corporation) के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक संदीप वर्मा (Sandeep Verma) ने बताया कि जयपुर-माउण्ट आबू मार्ग पर संचालित बस सेवा का लाभ अजमेर, ब्यावर, बर, पाली, साण्डेराव, सिरोही, आबूरोड के यात्रियों को भी लाभ मिलेगा। इसी प्रकार जयपुर-गडरारोड मार्ग संचालित होने वाली बस सेवा का लाभ अजमेर, ब्यावर, जैतारण, बिलाडा, जोधपुर, पचपदरा, बाडमेर के यात्रियों को भी मिलेगा।

यात्रियों का किराया तय किया

अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक संदीप वर्मा (Sandeep Verma) ने बताया कि जयपुर-माउण्ट मार्ग पर बस जयपुर से सुबह 09.10 बजे रवाना होगी। जो कि शाम को 7.15 बजे माउंट आबू पहुंचेगी। वहीं जयपुर-गडरारोड मार्ग पर जयपुर से बस रात 8.50 बजे रवाना होगी। जो कि गडरारोड़ सुबह 10 बजे पहुंचेगी। जयपुर से माउण्ट आबू का पुरूषों के लिए 920 रुपए एवं महिलाओं के लिए 660 रुपए किराया निर्धारित किया गया है। जयपुर से गडरारोड के लिए पुरुषों का 665 रुपए व महिलाओं के लिए 475 रुपए किराया रहेगा।

Also Read : Rajasthan Weather Update 6 March 2022 : राजस्थान में बरसात के साथ गिरेंगे ओले, फसलों पर पड़ सकती है मार

Also Read : Police Arrested Fak Doctors : फर्जी चिकित्सक बन पिता-पुत्र चलाते थे निजी अस्पताल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Also Read : LifeImprisonment For Wife Who Killed Husband : चाय में जहर मिलाकर कर दी थी हत्या

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular